जाने टॉप 5 वीमेन एथेनिक वियर के बारे में

 

एथनिक वियर एक ऐसा शब्द है जिसे सुनकर हर एक युवती या महिला रोमांचित हो उठती है। जैसे ही वो एथनिक वियर सुनती है उसके जहन में अपनी पसंदीदा एथनिक ड्रेस की तस्वीर उभर आती है। वैसे तो भारत में कई प्रकार के एथेनिक वियर पहने जाते हैं परन्तु आज हम आपको टॉप 5 एथेनिक वियर के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

नंबर 5 पर आता है चूड़ीदार। चूड़ीदार एक ऐसा परिधान है जो की लगभग हर महिला या युवती की वार्डरोब में जरूर मिल जाएगा। ये जितना कम्फर्टेबल होता है उतना ही स्टाइलिश भी।

नंबर 4 पर आता है कुर्ता या कुर्ती। किसी भी उम्र की महिला कुर्ती पहनना पसंद करती है। ये बहुत सारे वेरिएशन में उपलब्ध है।

नंबर 3 पर आता है लहंगा या घागरा चोली। लहंगा आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देता है। इसमें भी बहुत सारे पैटर्न आते हैं।

नंबर 2 पर आता है सलवार कमीज। सलवार कमीज एक ऐसा ऑउटफिट है जो की हर महिला को पसंद है। ये पहनने कम्फर्टेबल होता है। साथ ही दिखने में भी अच्छा लगता है।

नंबर 1 पर आती है खालिस भारतीय परिधान साड़ी। दशकों से साड़ी का इस लिस्ट में टॉप पर कब्ज़ा है और ना जाने कितने दशकों तक इसकी बादशाहत कायम रहेगी। वैसे साड़ी का टॉप पर होना ये भी दर्शाता है की आज भी भारतीय युवतियों में एथनिक के प्रति कितना क्रेज है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − two =