जरूर रखें इस ऑउटफिट को अपने वॉर्डरोब में

  

जमाना बदल रहा है और साथ में बदल रहा है उससे जुड़ा फैशन। पहले महिलाएं खासतौर से युवतियां श्रग पहनती थी। लेकिन धीरे धीरे श्रग की जगह अब मैक्सी श्रग ने ले ली है। मैक्सी श्रग को कुछ लोग लॉन्ग श्रग के नाम से भी जानते हैं।

जब आप श्रग केरी करती हैं तो ये आपको एथेनिक लुक देता है जबकि जब आप मैक्सी श्रग केरी करती हैं तो ये आपको वेस्टर्न लुक देता है। मैक्सी श्रग एंकल और नी लेंथ में आता है। अगर आपकी हाइट अच्छी है तो आप पर मैक्सी श्रग बहुत फबेगा।

आज कल के दौर में लेयर्ड ड्रेसेस बहुत ज्यादा फैशन में है। इसलिए अगर आप अपने वार्डरोब में एक मैक्सी श्रग रख लें तो ये आपको कई सारे ऑउटफिट के साथ डिफरंट लुक देगा। लेकिन इसके लिए ये बहुत जरूरी हो जाता है की आप मैक्सी श्रग को हमेशा सही ऑउटफिट के साथ टीम अप करें वरना ये आपके लुक को अच्छा करने की बजाये उसको बर्बाद भी कर सकता है। और आप हंसी का पात्र भी बन सकती हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 8 =