एथनिक वियर: कॉर्पोरेट लुक के लिए परफेक्ट ड्रेस

पेंसिल स्कर्ट्स एक ऐसी ड्रेस है जो की अधिकतर कामकाजी महिलाएं एवं युवतियां ऑफिस में पहनना पसंद करती हैं। पेंसिल स्कर्ट आपको एक प्रोफेशनल लुक तो देता ही है साथ ही आप की पर्सनालिटी भी निखर कर आती है। आज हम आपसे पेंसिल स्कर्ट्स के बारें में ही बात करने जा रहे हैं।

पेंसिल स्कर्ट्स की वैसे तो शुरुआत 1920 के आस पास यूरोप में हुई थी। लेकिन धीरे धीरे इसका क्रेज कम होता चला गया। 1990 के आते आते ये पूरी तरह से गायब सी हो गयी थीं। परन्तु आज ये बहुत ज्यादा डिमांड में हैं साथ ही ये बहुत ही कम्फर्टेबल, बोल्ड और कॉर्पोरेट लुक भी देती हैं।

जरूरी नहीं की आप पेंसिल स्कर्ट्स को सिर्फ ऑफिस या कॉर्पोरेट के लिए पहने। आप इसे अलग अलग मौकों पर भी पहन सकती है और आकर्षक लुक पा सकती हैं। आप इसके साथ शर्ट को टक कर लें तथा हाई हील्स के साथ पहने। अगर कुछ फंकी करना हो तो स्टाइलिश सी बेल्ट लगा लें और सॉक्स और बूट्स के साथ पहने।

अगर आप अपना कासुअल लुक रखना चाहती हैं तो लम्बी पेंसिल स्कर्ट हूडी के साथ टीम अप करें। साथ में स्नीकर्स पहने। ट्रेंडी लुक के लिए आप क्रॉप टॉप या कोल्ड शोल्डर टॉप के साथ इसे पेअर अप कर सकती हैं।

गर्मियों के मौसम में आप डेनिम की पेंसिल स्कर्ट पहन सकती हैं। ये आपको कम्फर्टेबल लुक देगा। इसके अलावा आप ब्लैक पेंसिल स्कर्ट को ऑफिस से लेकर किसी कैसुअल आउटिंग या इवेंट तक किसी भी मौके पर आराम से पहन सकती है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − one =