एथनिक फैशन हैक्स जो बढ़ाते हैं आपकी खूबसूरती को

आजकल सभी फैशनेबुल दिखने के साथ साथ कम्फ़र्टेबल भी रहना चाहते है। इन गर्मियों में आप भी खुद को फैशनेबुल और ट्रेंडी लुक दे सकती हैं और वो भी अपने वार्डरॉब में मौजूद कुर्ती से। आप भी जानना चाहेंगे कि कैसे। तो आइये जानते है कुछ ऐसे ही ट्रेंडी और फैशनेबुल हैक्स के बारे में।

एक सिम्पल सी फ्रंट ओपन बटन कुर्ती तो आपके वार्डरॉब में भी ज़रूर होगी ही। जिसे आप नार्मल अपने किसी सलवार, प्लाज़्ज़ो या फिर चूड़ीदार के साथ पहनती होंगी। पीकर इसी कुर्ती को आप वक बिल्कुल नया ट्रेंडी से लुक भी दे सकती है। इसी कुर्ती को आप अपने किसी क्रॉप टॉप और जीन्स     के साथ एक श्रग की तरह भी पहन सकती है।

कभी कभी अचानक आफिस से ही यदि कहीं आउटिंग का प्लान हो तो आप इस तरीके को आसानी से अपना सकती हैं। सुबह क्रॉप टॉप और जीन्स के साथ ऊपर से आप इस कुर्ते को पहन सकती है। जिससे आपका आफिस का लुक क्रिएट हो जाता है। और बाद में जब आपको आउटिंग के लिए जाना हो तो आपको सिर्फ अपने कुर्ते के फ्रंट बटन को खोलना होगा। और तैयार है आपका ट्रेंडी आउटिंग का लुक।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + 19 =