जाने लॉन्ग स्कर्ट्स के लेटेस्ट ट्रेंड के बारे में

लॉन्ग स्कर्ट एक ऐसा एथनिक वियर है जो कि आजकल अभी महिलाओं के द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आजकल अधिकतर महिलाएं शार्ट और लॉन्ग कुर्तो के साथ स्कर्ट पहनना ज्यादा पसंद कर रही है। इतना ही नही कई महिलाएं तो अलग से स्कर्ट खरीदती है या फिर अपनी पसंद के अनुसार कस्टमाइज भी करवाती है। आज हम ऐसे ही कुछ लेटेस्ट स्कर्ट के डिज़ाइन के बारे में बताने जा रहे है। तो चलिए जानते हैं लॉन्ग स्कर्ट के लेटेस्ट ट्रेंड्स के बारे में।

सबसे ज्यादा ट्रेंड में है बेसिक रंगों की स्कर्ट्स। जैसे कि सफेद, काली, लाल, बैज या मैरून कलर। ये कुछ ऐसे रंग है जो आसानी से किसी भी कुर्ते के साथ मिक्स एंड मैच हो जाते है और एक अच्छा एथनिक वियर लुक भी देते हैं।

अगला नंबर आता है प्रिंटेड स्कर्ट्स का। इस तरह की स्कर्ट्स को किसी भी सॉलिड रंग के कुर्ते के साथ पेअर करके बहुत ही अच्छा एथिनक लुक बनाया जा सकता है।

एक और तरह की स्कर्ट भी आजकल बहुत ही ज्यादा इन है। वो है फ्रिल वाली स्कर्ट। कोई भी दो अलग अलग रंगों मे, एक प्रिंटेड और दूसरा प्लैन कलर में, अल्टरनेट फ्रिल का पैटर्न भी आजकल बहुत ही ज्यादा चलन में है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × two =