latest horoscope
|

साप्ताहिक राशिफल दिनांक 29-07-2018 से 04-08-2018: जाने कैसा रहेगा आपका सप्ताह

latest horoscope

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक इस सप्ताह पूरी ऊर्जा से भरे रहेंगे। आप अपने हर कार्य में सफलता प्राप्त करेंगे। आप सामाजिक रूप से ज्यादा व्यस्त रहेंगे। परिवार के साथ समय बिताएंगे।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग अपने कार्यों की समीक्षा करेंगे। आप का अवलोकन आप को दूरगामी परिणाम देंगे। एक बात का ध्यान रखें होनी को कोई नहीं टाल सकता है। हमे सिर्फ परिस्थियों के अनुरूप खुद को ढालना होता है।

मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग इस समय अपनी टीम का नेतृत्व कर रहें हैं। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आपको जीवन में अब स्थिरता का अनुभव होगा। यह सप्ताह विश्राम करने का नहीं है।

कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक इस समय सफलता के रथ पर सवार हैं। आपको रोकना इस समय किसी के बस में नहीं है। आप अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। आप इस सप्ताह निवेश के नए विकल्प की भी तलाश करेंगे।

सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग इस सप्ताह थोड़े भावुक रहेंगे। आप अपने परिवार के प्रति समर्पित रहेंगे। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। घर परिवार में किसी का आगमन हो सकता है। प्रेमियों के लिए समय अनुकूल है।

कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक इस सप्ताह अपनी रचनात्मक कार्यों से सभी को प्रभावित करेंगे। आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं। अगर आप संपत्ति में निवेश करना चाहते हैं तो थोड़ा रुक जाएँ।

तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह धन प्राप्ति कराएगा। आप इस सप्ताह दुनिया को नए नज़रिये से देखेंगे। आप अपने कार्यों को बिना अहंकार के करेंगे। किसी भी वाद विवाद से बच कर रहें।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग इस सप्ताह प्रगति के पथ पर बढ़ते रहेंगे। आप एक बात का ध्यान रखें की बॉस हमेशा सही होता है। यात्रा पर जाने के भी संकेत है। आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रखों।

धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों को इस सप्ताह अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे। आप अपनी योजनाओ के क्रियान्वयन को लेकर योजना बनाएंगे। यह वक्त आत्मचिंतन का भी है।

मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग इस सप्ताह पूरी ऊर्जा के साथ अपने कार्यों को पूरा करेंगे। आप कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह सोच विचार कर लें। आप इस सप्ताह किसी भी लालच में ना आयें।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक आप इस सप्ताह आराम करेंगे। आप के परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। अगर आप अविवाहित हैं तो आपके लिए रिश्ते आएंगे। आप निवेश सम्बन्धी निर्णय ले सकते हैं।

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग इस सप्ताह कठिन परिस्थियों का सामना करेंगे। आप के सम्बन्ध जीवन साथी के साथ मधुर रहेंगे। आप एक बात हमेशा याद रखें की परिस्थियाँ हमेशा एक जैसी नहीं रहती। वक़्त सभी का बदलता है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 1 =