latest astrology
|

दैनिक राशिफल दिनांक 31 अगस्त 2018: जाने कौन सी 4 राशियां होंगी मालामाल

latest astrology

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक आज खुश रहेंगे क्यूंकि आपके रुके हुए कार्य पूरे होने लगेंगे। आप आज अपने सपनो के राजकुमार या राजकुमारी से मिल सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग आज अपने भाग्य के भरोसे बैठने की बजाये अपने कर्म पर ध्यान दें। आप अपने जीवन में आगे बढ़ने के नए रास्तों की तलाश करें। परिवार में अनबन हो सकती है।

मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग आज किसी से भी नाराजगी से बचें क्यूंकि इससे आपका ही नुक्सान होगा। आप आज अधिक खर्चें होने के कारण तनाव में आ सकते हैं।

कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक आज थोड़ा रोमांटिक हो सकते हैं। किसी ख़ास से मुलाकात आपका दिन बना देगी। आप आज निवेश कर ने से पहले अच्छी तरह जांच पड़ताल कर लें।

सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग आज अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आज किसी दूसरे के काम में दखल न दें।

कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन कार्यक्षेत्र में परेशानी भरा रहेगा। आप जो भी कार्य करेंगे उसमे व्यवधान आएंगे। आज दिखावे के लिए खर्चे न करें।

तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप कोई रचनात्मक कार्य करेंगे। आप आज किसी को उधार न दें। जीवनसाथी के साथ खटपट हो सकती है।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग आज अपनी वाणी से सभी का मन मोह लेंगे। आप आज पार्टनर के साथ घूमने या शॉपिंग पर जा सकते हैं। व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा है।

धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों को आज कार्यक्षेत्र में मुँह की खानी पड़ेगी। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग आज कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आप किसी भी नई परियोजना पर काम शुरू करने से पहले अच्छी जांच परख कर लें। परिवार में कलह हो सकती है।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक किसी भी परेशानी से भागने की बजाए उसका डट कर सामना करें। आज आपको किसी स्रोत से धन प्राप्त हो सकता है।

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है उन लोगों की महत्वकांशा उनके कर्मो से ज्यादा है। आप को अपने प्रयासों को बढ़ाना पड़ेगा। आज किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + fifteen =