latest entertainment
|

फिल्म समीक्षा: दमदार अभिनय की मिसाल फिल्म मंटो

latest entertainment

Image Copyright: gstv.in

इस शुक्रवार रुपहले परदे पर एक फिल्म रिलीज़ हुई है जिसका नाम है “मंटो” । इस फिल्म का सबसे मजबूत पक्ष है इस फिल्म में कलाकारों की अदाकारी। यह फिल्म नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी के जबरदस्त अभिनय की मिसाल है। नवाज़ुद्दीन का अभिनय फिल्म दर फिल्म और निखरता जा रहा है। इस फिल्म के निर्देशिका हैं नंदिता दास। इस फिल्म के लीड रोल में नवाज़ुद्दीन के साथ राजश्री देशपांडे, राशिका दुग्गल और दिव्या दत्ता हैं। 

दरअसल इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत है इसकी स्क्रिप्ट। किरदारों को फिल्म में इस तरह पिरोया गया है की हर एक किरदार एक जगमगाते मोती की तरह है। सभी ने अपने रोल के साथ न्याय किया है। अगर आप ने मिंटो को पढ़ा है तो आपको यह फिल्म मंटो को और गहराई से जानने का अनुभव देगी।

हमारी तरफ से इस फिल्म को 4 स्टार की रेटिंग दी जाती है। अगर आप नवाज़ुद्दीन के फैन हैं तो आप इस मूवी को जरूर देखें । अगले लेख में पढ़िए फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू” की समीक्षा।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − 4 =