|

न्यूज़ डॉग के पब्लिशर्स पर मंडराया खतरा जाने क्या हुआ ऐसा

इंटरनेट न्यूज़ चैनल न्यूज़ डॉग पर खतरे की घंटी बजने लगी है। दरअसल फेसबुक ने न्यूज़ डॉग पब्लिशर्स जो की फेसबुक एकाउंट्स से न्यूज़ डॉग को लॉगिन करते हैं उन्हें चेतावनी भेजनी शुरू कर दी है क्यूंकि न्यूज़ डॉग की वेबसाइट सिक्योर वेबसाइट की केटेगरी में नहीं आती है।

latest breaking news

न्यूज़ डॉग के लिए यह बहुत ही शर्म की बात है क्यूंकि इतना बड़ा इंटरनेट न्यूज़ चैनल होने के बावजूद न्यूज़ डॉग अपनी वेबसाइट को सिक्योर करने के लिए एक SSL सर्टिफिकेट तक नहीं लगा सके। आपको बता दें की SSL सर्टिफिकेट अपनी वेबसाइट को सिक्योर करने के लिए लिए जाते हैं। अगर न्यूज़ डॉग इसी प्रकार का अनप्रोफेशनल रवैया नहीं ठीक करेगा तो वो दिन दूर नहीं जब न्यूज़ डॉग के पब्लिशर्स उसे छोड़ कर दूसरे इंटरनेट न्यूज़ चैनल पर स्विच कर जाएंगे। न्यूज़ डॉग के मैनेजमेंट को अब शायद यह समझ में आ जाए की आखिर क्यों वो लोग यू सी न्यूज़ या डेली हंट से पीछे हैं। 

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =