|

कॉमेडियन कपिल शर्मा को लेकर यह बड़ी खबर आयी सामने

Latest Entertainment Kapil Sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा किसी परिचय के मोहताज़ नहीं हैं। पिछले कुछ समय से वो कंट्रोवर्सी के कारण भी सुर्ख़ियों में रहे हैं। कुछ दिनों पहले उनके कम-बैक की खबरें भी आयी थीं। इस खबर से उनके फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला था।

अब जो खबर सामने आई है उससे कपिल शर्मा के फैंस को ख़ुशी का डबल डोज़ मिल जाएगा। सूत्रों की माने तो कपिल शर्मा दिसंबर में अपनी कॉलेज फ्रेंड और मंगेतर गिन्नी से शादी करने जा रहें हैं। गिन्नी का पूरा नाम भवनीत है। वो कपिल शर्मा के साथ कॉलेज में पढ़ चुकी है। गिन्नी के पिता जालंधर के मशहूर बिजनेसमैन है।

गिन्नी से अपने रिश्ते की बात खुद कपिल शर्मा ने ट्विटर के जरिये दुनिया को बताई थी। शादी पंजाबी रीती रिवाजों के साथ होगी और उसका फंक्शन चार दिनों तक चलेगा। इसके बाद कपिल मुंबई में रिसेप्शन की पार्टी देंगे।

आप भी कपिल को कमेंट कर के मुबारकबाद दे सकते हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + eight =