|

#MeToo जानिए अब पी वी सिंधु ने क्या कह दिया

Latest lifestyle #metoo

#MeToo में को लेकर आए दिन नए खुलासे हो रहें हैं। जहाँ इस #Metoo कैंपेन को महिलाओं को सशक्त होने के रूप में देखा जा रहा है वहीँ इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है की महिलाओं के योन शोषण की यह कुरीति कहाँ तक फैली हुई है। जो लोग दिन के उजाले में पब्लिकली महिलाओं को अधिकार और उनके सशक्तिकरण की बात करते हैं वो ही उनका शोषण करने से गुरेज नहीं करते। फिर चाहे वो बॉलीवुड से जुड़े लोग हों या पॉलिटिक्स से जुड़े हुए।

 latest lifestyle #metoo campaign

भारत में #MeToo कैंपेन जोर पकड़ा हुआ है। इसी क्रम में नया ब्यान आया है स्टार शटलर पी वी सिंधु का। जब एक इवेंट वोडाफ़ोन सखी में उनसे इस बारें में पूछा गया कि क्या खेल में भी इस तरह की हरकतें होती हैं। तो उन्होंने साफ़ कहा की दूसरे खेलों का तो पता नहीं, पर हाँ उन्हें कभी भी बैडमिंटन में इस का सामना नहीं करना पड़ा है। उन्होंने #MeToo कैंपेन का समर्थन किया और कहा की महिलाओं को अपने हक़ की आवाज़ उठानी चाहिए।

latest lifestyle #metoo

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × five =