latest breaking news gurugram shootout

डिप्रेशन नहीं बल्कि इस वजह से मारी थी जज के परिवार को गोली, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

latest breaking news gurugram shootout

गुरुग्राम के हाई प्रोफाइल शूटआउट केस में एक नया मोड़ आ गया है। जज के परिवार को गोली मारने वाले आरोपी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। गौरतलब है की बीते शनिवार गुरुग्राम के सेक्टर 49 की पॉश आर्केडिया मार्किट में गुरुग्राम के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्ण कान्त शर्मा की पत्नी और बेटे को उन्ही की सुरक्षा में तैनात गनर महिपाल ने अपनी सर्विस रिवाल्वर को गोली मार दी। जहाँ उनकी 37 वर्षीय पत्नी रेणु को 3 गोलियां लगी वहीँ उनके 16 वर्षीय बेटे ध्रुव को 2 गोलियां लगी थीं। आनन फानन में उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ रेणु ने दम तोड़ दिया  जबकि ध्रुव की हालत नाजुक बनी हुई है।

अब तक यह बात सामने आ रही थी की गनर महिपाल ने डिप्रेशन में आकर ये कदम उठाया था। जबकि पुलिस की माने तो इसकी मुख्य वजह कुछ और थी। दरअसल महिपाल जज के परिवार से पिछले 4-5 दिनों से छुट्टी मांग रहा था, परन्तु उसे छुट्टी नहीं दी जा रही थी। साथ ही वो परिवार के अपने प्रति रवैये से भी क्षुब्ध था। इसी कारण जब जज का परिवार खरीदारी कर के लौटे तो उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर से दोनों माँ – बेटे को गोली मार दी। इसके अलावा पुलिस एक दूसरी थ्योरी पर भी काम कर रही है जो कि रेणु और महिपाल के बीच धर्म परिवर्तन को लेकर हुई बहस भी इसका कारण हो सकती है। 

सरकार की भी नींद इस घटना के बाद टूट गयी है और उसने वी आई पी सुरक्षा में तैनात सभी जवानो की काउंसलिंग कराने का फैसला लिया है। आपका क्या कहना है इस घटना को लेकर। अपनी राय कमेंट बॉक्स में लिख कर बताएं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 17 =