बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में दो परंपराओं से शादी कर ली है। कल इस जोड़े ने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की थी। जबकि आज इनकी सिंधी रीति-रिवाजों के साथ शादी हुई है।

आज दीपिका पादुकोण ने जो परिधान पहना है उसे सब्यसाची ने डिजाइन किया है तथा उसकी चुनरी पर सदा सौभाग्यवती भव लिखा है। लाल रंग के परिधान में दीपिका पादुकोण बहुत ही खूबसूरत दिखाई दी। साथ ही रणवीर सिंह भी लाल रंग के मैचिंग परिधान में नजर आए।

हम अपने चैनल की ओर से नव विवाहित जोड़े को सफल दांपत्य जीवन की शुभकामनाएं देते हैं। आप भी दीपवीर को शुभकामनाएं दें।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Image Source: msn.com

जाने क्या लिखा है दीपिका की चुनरी पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 19 =