how to impress your girlfriend


यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड / प्रेमिका को प्रभावित करना चाहते हैं तो हम आपको कुछ सुझाव प्रदान कर रहे हैं जो निश्चित रूप से आपकी मदद करेंगे और उन्हें प्रभावित करने के लिए सहायक होंगे।

1. अच्छा और सुन्दर दिखेआपको अच्छा लगता है जब आपकी गर्लफ्रेंड आपके आसपास हो तो वो सुन्दर दिखे, यही बात आप पर भी लागु होती है। आपकी गर्लफ्रेंड या पार्टनर भी यही चाहती है की जब आप उनके साथ हो तो आप भी सुन्दर दिखे। इसके लिए आप साफ़ स्त्री करे हुए कपड़े पहन सकते है, तथा कोई भी अच्छी खुशबू वाला परफ्यूम या डीओ लगा सकते हैं। इस आप ज्यादा स्मार्ट दिखेंगे और आपका कॉन्फिडेंस लेवल भी बढ़ेगा।

2. शर्मीले मत बनेजब आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हों तो ज्यादा शर्मीले न बने। याद रखें कि लड़कियां बोल्ड व्यक्तित्व को पसंद करती हैं। इसका अर्थ यह नहीं है कि आप उपद्रवी हो जाएं, लेकिन बहुत बोल्ड हो जो उसे सुरक्षित महसूस करा सकें।

3. ओवर कॉंफिडेंट ना बनेअपना ओवर कॉन्फिडेंस दिखाने से बचें। जो व्यक्ति अपनी गर्लफ्रेंड के सामने अपने व्यक्तित्व या कौशल को दिखाना चाहते हैं, वह कभी-कभी इसे अधिक करते हैं और यह अति-आत्मविश्वास लड़कियों द्वारा कभी भी स्वीकार नहीं किया जाता है।

4. आँखें भी बोलती हैंयह आपके साथी के साथ संवाद करने का एक दिलचस्प तरीका है। आप उसके साथ संवाद करने के लिए अपनी आंखों का उपयोग कर सकते हैं। यह संवाद का सबसे पुराना और सबसे अच्छा तरीका है जो आपको सार्वजनिक रूप से गुप्त संवाद प्रदान करता है और यह थोड़ा आकर्षक भी है। याद रखें कभी भी अपने पार्टनर के निजी अंगो को न घूरें जिसके कारण वो असहज महसूस करे। 

5. रक्षात्मक बनेध्यान रखें कि रक्षात्मक / सुरक्षात्मक और स्वत्व के बीच थोड़ा सा अंतर है। आपको अपने पार्टनर का अधिकार या मालिकाना हक़ नहीं चाहिए। जब आप एक सार्वजनिक स्थान पर डेटिंग कर रहे हों या एक साथ हों, तो हर आती जाती लड़की को देखने से बचें। इससे पता चलता है कि आप अपने रिलेशन के प्रति जिम्मेदार हैं।

6. धूम्रपान आदि से बचेंअपनी गर्लफ्रेंड के सामने धूम्रपान या पीने से बचने की कोशिश करें। यदि आप अपने कॉमन दोस्त द्वारा दी जाने वाली पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भाग ले रहे हैं और अगर इससे बचने में मुश्किल है, तो पहले उनसे अनुमति ले लीजिए और फिर इसे ले, लेकिन एक सभ्य तरीके से। आपकी ये बात भी उसे विशेष और प्रभावशाली महसूस कराएगी।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

कैसे करें अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 5 =

error: Content is protected !!