ज्योतिष उपाय 2021: धनु राशि वाले जातकों के लिए
|

ज्योतिष उपाय 2021: धनु राशि वाले जातकों के लिए

ज्योतिष उपाय 2021: धनु राशि वाले जातकों के लिए

Image Source: Google

जय माँ भगवती !

सन 2020 बहुत सारे लोगों के लिए उतना अच्छा नहीं रहा जितना इससे पहले के साल लोगों के लिए रहे थे । कोविड – 19 महामारी के कारण बहुत से लोगों को जान से भी हाथ धोना पड़ा तो कितने ही लोग बेरोजगार हो गए ।

आज हम आपको कुछ अचूक उपाय बताने जा रहें हैं जो कि आगामी वर्ष 2021 में आपके लिए फायदेमंद सिद्ध होंगे । ध्यान रखें कि ज्योतिष उपाय तभी सफल होते हैं जब व्यक्ति कि सच्ची श्रद्धा और निष्ठा हो तथा उसके कर्म भी सात्विक और सकारात्मक हो ।

धनु राशि वाले जातक 2021 में इन उपाय को जरूर अपनाए:

  • अपने भोजन का प्रथम भाग निकाल कर गाय को अवश्य दें ।
  • काले घोड़े की नाल का छल्ला मध्यमा उंगली में शनिवार के दिन जरूर धारण करें और उसे पूरे वर्ष भर पहने ।
  • मजदूर, विकलांग और निर्धन लोगों की सेवा करें ।
  • जितना संभव हो प्रत्येक शनिवार को दान पुण्य करें ।

अच्छे मन से इन उपायों को कर के देखें । निश्चित तौर पर आपके जीवन कि कठिनाइयाँ दूर होंगी तथा जीवन में सफलता मिलेगी । आगामी नव वर्ष में माँ भगवती कि कृपा आप सभी पर बनी रहे ।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − 1 =