ज्योतिष उपाय 2021: मेष राशि वाले जातकों के लिए
|

मासिक राशिफल जनवरी 2021: मेष राशि के जातक इन तारीखों पर रहें सावधान

ज्योतिष उपाय 2021: मेष राशि वाले जातकों के लिए

Image Source: Google

जय माता दी ।

दोस्तों विभिन्न प्रकार के सुख और दुख लोगों को लगे ही रहते हैं । और इसमे एक सबसे ज्यादा अहम किरदार होता है हमारी राशि और नक्षत्रों का । ऐसे में हम आपको बताने जा रहें हैं कि जनवरी 2021 आपकी राशि के लिए कैसा रहने वाला है । साथ ही हम आपको यह भी बताएँगे कि इस साल आप कौन कौन सी तारीखों पर विशेष सावधानी बरतें ताकि आप किसी भी मुसीबत से खुद को बचा सकें ।

मेष राशि वाले जातक आप इस माह में जो भी यात्रा करेंगे, वो आप के लिए सुखद तो रहेगी ही साथ ही आपको लाभ भी पहुंचाएगी । इस माह आप किसी बात पर क्रोधित होकर अपने बनते काम बिगाड़ सकते हैं । इसलिए संयम से काम लें ।

नौकरी पेशा लोगों के जीवन में अस्थिरता का महोल रह सकता है । सफलता प्राप्त करने के लिए आपको अधिक प्रयास करने पड़ेंगे । कारोबारी नई साझेदारियाँ कर सकते हैं ।

इस माह आप 9, 10, 11, 18, 19 और 20 तारीखों पर विशेष सावधानी बरतें । कोई भी नए कार्य कि शुरुआत सोच समझ कर ही करें ।

आप सभी को समस्त (टीम – ekaansh) कि तरफ से नूतन वर्ष कि हार्दिक शुभकामनाएँ । हमारी मनोकामना है कि आप के जीवन में आने वाला साल ढेरों खुशियाँ लेकर के आए ।  

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − sixteen =