navrati 2021, ekaansh, #ekaansh
| |

जन्माष्टमी स्पेशल (janmashtami 2021): साप्ताहिक राशिफल (horoscope)- दिनांक 29 अगस्त से 04 सितम्बर 2021

navrati 2021, ekaansh, #ekaansh
Image Source: Google Search

मेष राशि

यह सप्ताह विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे। निवेश के लिए समय अनुकूल है। नौकरीपेशा और व्यापारियों को अपने क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृषभ राशि

इस सप्ताह आप किसी जरुरत मंद की सहायता कर सकते हैं। विद्यार्थियों आपको श्रेष्ठ परिणाम प्राप्त होंगे। निवेश के लिए समय अच्छा है। जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। इस सप्ताह वाहन चलाने से बचे या सावधानी पूर्वक चलाएं। आप कोई भी बड़ा निर्णय भावनाओं में बहकर न लें।

मिथुन राशि

अगर आप अविवाहित है तो इस सप्ताह आपके पास विवाह के प्रस्ताव आएंगे। विद्यार्थियों और व्यापारियों के लिए यह उन्नति करने का समय है। प्रेमियों के लिए समय अच्छा है। आप जीवनसाथी को कोई उपहार दे सकते हैं। आप अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

कर्क राशि

इस सप्ताह विद्यार्थी अपने अध्यन में व्यस्त रहेंगे। व्यापारियों को ज्यादा मुनाफा होगा। प्रेमियों के लिए समय अच्छा है। आप दीर्घ कलिक निवेश कर सकते है। जीवन साथी से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा।

सिंह राशि

नौकरीपेशा लोग अपने कार्य क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे जिससे उन्हें प्रोत्साहन भी प्राप्त होगा । विद्यार्थी इस सप्ताह एकाग्र होकर अपने लक्ष्य की ओर बढ़ेंगे। जीवनसाथी के साथ वाद विवाद से बचे। अगर आप कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे है तो समय अनुकूल है।

कन्या राशि

इस सप्ताह आपको किसी स्रोत से आय हो सकती है। अगर आप कोई निवेश प्रॉपर्टी में करने की सोच रहे हैं तो आपको मुनाफा होगा। विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा नहीं है। व्यापारियों और नौकरीपेशा के लिए यह सप्ताह सामान्य है। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा।

तुला राशि

इस सप्ताह आपको परिवार से सहयोग मिलेगा। आपको सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। प्रेमियों के लिए समय अच्छा है। व्यापारी किसी नए काम में निवेश न करें। विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह सामान्य है।

वृश्चिक राशि

इस सप्ताह आप आर्थिक रूप से ज्यादा मजबूत बनेगें। नए घर के लिए निवेश कर सकते है। आपकी वाणी दूसरों को प्रभावित करेगी। आपके घर मेहमान आ सकते हैं। अगर किसी से विवाद ख़तम करना चाहते है तो इस सप्ताह आपको सफलता मिलेगी।

धनु राशि

विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है। व्यापारियों को इस सप्ताह ज्यादा लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों से उनके अधिकारी खुश रहेंगे। अविवाहितों के लिए इस सप्ताह विवाह के प्रस्ताव आएंगे। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मधुर रहेंगे।

मकर राशि

इस सप्ताह आपके खर्चे कमाई से अधिक रहेंगे। आपको कोई आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ दूरियां बढ़ेगी। व्यापारी यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं। इस सप्ताह आपको परिश्रम के अनुकूल परिणाम नहीं मिलेंगे। विद्यार्थियों के लिए समय ठीक है।

कुम्भ राशि

इस सप्ताह आपकी कोई पुरानी इच्छा पूरी होगी। आपको परिवार से सहयोग मिलेगा। निवेश के लिए समय अच्छा है। जीवनसाथी के साथ सम्बन्ध मजबूत बनेगे। विद्यार्थी अच्छा कार्य करेंगे। इस सप्ताह व्यापारी अधिक धन अर्जन करेंगे।

मीन राशि

इस सप्ताह नौकरीपेशा लोगों से उनके अधिकारी संतुष्ट होंगे। व्यापारी अपने व्यापर का विस्तार कर सकते है। विद्यार्थी अध्धयन में अच्छा करेंगे। प्रेमियों के लिए समय अनुकूल है। आप अपने बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। इस सप्ताह आपके धन प्राप्ति के संकेत हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमे फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 6 =