navrati 2021, ekaansh, #ekaansh
| |

Diwali 2021: साप्ताहिक राशिफल 31 अक्टूबर से 6 नवम्बर 2021: जाने किन राशियों पर होगी माँ लक्ष्मी की कृपा

navrati 2021, ekaansh, #ekaansh
Image Source: Google Search

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)

यह सप्ताह विद्यार्थियों के लिए उत्तम रहेगा। आप किसी उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। व्यापारिओं के लिए यह सप्ताह उन्नति करने के लिए अच्छा है। आप किसी लम्बी यात्रा पर भी जा सकते हैं।


वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)

इस सप्ताह आपकी जमा पूंजी में बढ़ोतरी होगी। आपको मान सम्मान की प्राप्ति होगी। परिवार से पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। मित्रो से साथ आनंद की प्राप्ति होगी।स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।


मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)

इस सप्ताह आप अधिक परिश्रम करने के कारण थकान का अनुभव करेंगे। आपके द्वारा लिया गया निर्णय भविष्य में सही साबित होगा। आपको इस सप्ताह कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। आर्थिक रूप से मजबूती आएगी ।


कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)

इस सप्ताह आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। आप कठिन परिश्रम कर के सफलता प्राप्त करेंगे। निवेश के लिए यह सप्ताह ठीक नहीं है। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।


सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)

इस सप्ताह आप आत्मनिर्भर बनेगे। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आप संपत्ति में निवेश कर सकते है। इस सप्ताह आप अपने निर्णय सोच समझ कर लें।


कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)

इस सप्ताह आपके खर्चे आपकी आय से अधिक रहेंगे। कार्यक्षेत्र में विरोधी आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ सम्बन्धो में कड़वाहट आ सकती है। स्वास्थ्य में उतार छड़ाव हो सकता है।


तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)

यह सप्ताह प्रेमियों के लिए अच्छा है। अगर आप यात्रा पर जाने वाले है तो वो रद्द हो सकती है। इस सप्ताह सम्पति में निवेश न करें। व्यापारियों को मुनाफा होगा। माँ लक्ष्मी की कृपा से आर्थिक माजूती आएगी ।


वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)

इस सप्ताह आपके तनाव में कमी आएगी। आपके माता – पिता में किसी का स्वस्थ्य बिगड़ सकता है। कृपया उनका ख्याल रखिये। जीवन साथी के साथी आपके सम्बन्ध मजबूत बनेगे। 


धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)

इस सप्ताह भाग्य आपके साथ है। आप जीवन में बहुत कुछ पाने का प्रयास कर रहे है और इसमें आपको सफलता भी मिलेगी। आपकी संतान को इस सप्ताह कोई पुरुस्कार भी प्राप्त हो सकता है।


मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)

इस सप्ताह आप वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। निवेश के लिए भी यह सप्ताह शुभ नहीं है। आप को कोई मानसिक तनाव हो सकता है। प्रेमियों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा।


कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)

यह सप्ताह व्यापारियों के लिए अच्छा है। जीवनसाथी के साथ आपके सम्बन्ध मजबूत बनेगे। आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। भूलकर भी आप किसी महिला का अपमान न करें।


मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)

यह सप्ताह विद्यार्थियों के लिए अच्छा है। आप किसी उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं। व्यापारी इस सप्ताह किसी यात्रा पर जा सकते हैं। खिलाडियों को इस सप्ताह पदक प्राप्ति के संकेत है।

आशा करते हैं की यह जानकारी आपको पसंद आयी होगी। आप अपनी राय जरूर कमेंट कर के साझा करें।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमे फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × two =