dollar rupee value comparision, #ekaansh, best blog in india, news, how to, horoscope, lifestyle, relationship, technology, ekaanshastro,ekaansh,#ekaansh,kismat chamkane ke upaay,
|

Holi 2022: जाने किस कार्य को करने से चमकेगी आपकी किस्मत

dollar rupee value comparision, #ekaansh, best blog in india, news, how to, horoscope, lifestyle, relationship, technology, ekaanshastro,ekaansh,#ekaansh,kismat chamkane ke upaay,

हम सभी चाहते हैं की हमारी किस्मत चमके तथा हमारे घर में सुख, शांति और समृद्धि रहे। आज हम आपको बताने जा रहें हैं कुछ असरदार उपाय जिनको करने के उपरांत आप की किस्मत भी चमक जाएगी।

1. सूर्यास्त के बाद दूध और दही या उससे बना खाद्य प्रदार्थ किसी को न दें। ऐसा करने से घर में बरक्कत नहीं होती।

2. अपनी रसोई में रात के खाने के बाद कोई भी झूठा बर्तन न रहने दे। अगर घर में काम वाली आती है तो भी आप इन बर्तनो को रसोई से बाहर गैलरी आदि में रख दें। सोने से पहले रसोई को साफ़ कर दें, ऐसा करने से सम्पन्नता आती है।

3 सप्ताह में एक दिन अपने घर के हर कमरे में 100 से 250 ग्राम तक सेंधा या काला नमक अखबार में कर के फर्श पर रख दें। सुबह उठ कर बिना किसी के टोके सारे नमक को इक्कठा कर के पास के किसी नाले या कूड़ेदान में डाल आएं। इससे घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा ख़त्म होती है।

4 अपने घर की झाड़ू को अपने घर की दक्षिण – पश्चिम दिशा में छुपा कर के रखें। इससे धन लाभ होता है।

5 सोने से पहले कभी भी बाल धो कर न सोये। ऐसा करने से दुर्व्यवहार बढ़ता है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमे फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 6 =