dil todne mei mahirhote hain is rshi ke log, #ekaanshastro

ज्योतिष: दिल तोड़ने में माहिर होते हैं इस राशि के लोग

कुछ लोगों की फितरत होती है कि वो पहले तो किसी के साथ रिश्ते की शुरुआत करते हैं और फिर एक समय ऐसा आता है की वो सामने वाले को छोड़ कर चले जाते हैं। पर क्या आप जानते हैं व्यक्ति के ऐसे स्वाभाव के पीछे उसकी राशि का भी हाथ होता है। आज हम आपको बताने जा रहें हैं उन राशियों के बारे में जो दिल तोड़ने में माहिर होते हैं। तो चलिए शुरू करते हैं।

मेष राशि मेष राशि वाले जातक किसी व्यक्ति के साथ तब तक जुड़े रहते हैं जब तक उनके अनुसार सारी चीजे चलती हैं। ये ज्यादातर रिश्तों से होने वाले फायदों के लिए रिश्ते जोड़ते हैं। और जब फायदा मिलना बंद हो जाए तो ये रिश्ते तोड़ने में देर नहीं लगते।

मिथुन राशि मिथुन राशि वाले लोग दोहरे स्वाभाव के होते हैं। इनके इसी व्यक्तित्व के कारण इनके रिश्तों पर भी इसका प्रभाव पड़ता है। ये रिश्ता तोड़ते हुए एक पल भी सामने वाले के बारें में नहीं सोचते।

धनु राशि धनु राशि वाले लोग वैसे तो स्वाभाव से तो वफादार होते हैं परन्तु जब इन्हे अपने प्यार और करियर में किसी एक को चुनने का वक़्त आता है तो ये लोग अपने करियर को तरजीह देते हैं।

मकर राशि मकर राशि वाले जातक भी दिल तोड़ने में बड़े पक्के होते हैं। इन्हे जब भी ऐसा महसूस होता हैं की परिस्थियाँ इन के मुताबिक नहीं चल रही हैं तो ये लोग साथ छोड़ जाते हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमे फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + seventeen =