|

धनु राशि (Sagittarius) – वर्षफल 2023: जाने कैसा रहेगा साल 2023

जय माता दी !

सर्वप्रथम आप सभी को नव वर्ष 2023 की हार्दिक शुभकामनाएँ। आने वाला वर्ष आपके जीवन में खुशियाँ लेकर आए। आप जीवन में चौतरफा तरक्की करें। आज हम आपको धनु राशि वाले जातकों और जातिकाओं के बारें में बताने जा रहें हैं कि आने वाला साल 2023 आपके और आपके परिवार के लिए कैसा रहने वाला है!

इस नव वर्ष 2023 में चार प्रमुख गोचर होने हैं। जो कि क्रमवार इस तरह है। 17 जनवरी 2023 को शनि का कुम्भ राशि में गोचर होगा। इसके बाद 22 अप्रैल 2023 को ब्रहस्पति का मेष राशि में गोचर होगा। इसके उपरांत अक्तूबर माह में 2 बड़े गोचर देखने को मिलेंगे। 30 अक्तूबर 2023 को राहू का मीन राशि में गोचर होगा। इसी के साथ केतु का भी उसी दिन कन्या राशि में गोचर होगा।

धनु राशि वाले जातको को इस वर्ष सत्ता का सुख प्राप्त होगा। आपको पैसा, प्यार और पावर प्राप्त होगी। आपके मान – सम्मान की वृद्धि होगी। आपकी ख्याति बढ़ेगी। जो लोग आपसे रूठे हुए हैं उन्हे आप मना लेंगे। फिर चाहे वो माता – पिता हों, भाई – बहन हो या पार्टनर ही क्यूँ न हो।  

आपकी शनि की साड़ेसाती समाप्त हो रही है। जिसके कारण जो लोग सरकारी नौकरी में हैं या मीडिया अथवा सोश्ल मीडिया से जुड़े हैं उनके लिए साल 2023 बहुत ही शुभ रहेगा। आप मनचाही सफलता अर्जित करेंगे।

आर्थिक रूप से आप अधिक मजबूत होंगे। आपको कोई बड़ा जैकपोट हाथ लग सकता है। आपको चमत्कारिक सफलता मिलेगी। आपके रुके हुए सारे कार्य पूरे होंगे। परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे। आप किसी तीर्थ यात्रा पर भी जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी ज़िम्मेदारी प्राप्त हो सकती है। 

विद्याथियों को मनचाही सफलता मिलेगी। अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहें हैं तो उसमे भी सफलता मिलेगी। संतान का गलत संगत में पड़ने का भय भी है। आपको थोड़ा सतर्क रहना होगा। आप किसी विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं। पिता के लिए भी यह वर्ष अच्छा रहने वाला है।

संपत्ति में निवेश के लिए यह साल अच्छा है। आपके निवेश की राशि में वृद्धि होगी। शेयर मार्किट से भी अधिक मुनाफा आने के संकेत हैं। व्यापारियों के लिए साल बहुत ही शुभ रहने वाला है। आप अपने कारोबार का विस्तार करेंगे। जो लोग अविवाहित हैं उनके लिए नए रिश्ते आएंगे।

स्वास्थ्य की दृष्टि से आने वाले साल आपके लिए अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध घनिष्ठ होंगे। प्रेमी जोड़ो के लिए यह अच्छा रहने वाला है। नवम्बर – दिसम्बर में अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है। माँ भगवती की कृपा आप और आपके परिवार पर यूंही बनी रहे। आप सभी का कल्याण हो।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × two =