ekaansh, #ekaansh, ekaanshastro, ekaansh astro, #ekaanshastro, ekaansh blog post, ganeshaspeaks, aapkesawaal, #aapkesawaal, #niikhiil,niikhiil, rashifal, jyotish, horoscope,
|

ज्योतिष: जाने किस राशि की चमकेगी किस्मत इस सप्ताह 9 से 16 जनवरी 2023

ekaansh, #ekaansh, ekaanshastro, ekaansh astro, #ekaanshastro, ekaansh blog post, ganeshaspeaks, aapkesawaal, #aapkesawaal, #niikhiil,niikhiil, rashifal, jyotish, horoscope,

मेष (21 मार्च – 19 अप्रैल):

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक रचनात्मक और प्रेरित महसूस करेंगे। आप अपने आप को नए विचारों और परियोजनाओं के साथ पा सकते हैं जिन पर आप काम कर सकते हैं। कुछ नया शुरू करने और अपने रचनात्मक पक्ष का पता लगाने के लिए यह एक अच्छा समय है। हालाँकि, अपने लिए भी कुछ समय अवश्य निकालें।

वृषभ (20 अप्रैल – 20 मई):

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक आत्मविश्वासी और मुखर महसूस करेंगे। आप खुद को बातचीत और स्थितियों में आगे बढ़ते हुए पा सकते हैं। यह आपके जीवन का प्रभार लेने और आपके लिए सर्वोत्तम निर्णय लेने का एक अच्छा समय है। हालाँकि, दूसरों की राय भी अवश्य सुनें।

मिथुन (21 मई – 20 जून):

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक मिलनसार और मिलनसार महसूस करेंगे। आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ अधिक समय बिताने के इच्छुक हो सकते हैं। लोगों से जुड़ने और संबंध बनाने के लिए बहुत अच्छा समय है। हालाँकि, अपने लिए भी कुछ समय अवश्य निकालें।

कर्क (21 जून – 22 जुलाई):

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक चिंतनशील और आत्मविश्लेषी महसूस करेंगे। आप खुद को अकेले में अधिक समय बिताना चाहते हैं और अपने जीवन के बारे में सोच सकते हैं। अपने अनुभवों पर चिंतन करने और उनसे सीखने का यह एक अच्छा समय है। हालाँकि, मौज-मस्ती और विश्राम के लिए भी कुछ समय अवश्य निकालें।

सिंह (23 जुलाई – 22 अगस्त):

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक महत्वाकांक्षी और प्रेरित महसूस करेंगे। आप खुद को नई चुनौतियों का सामना करने और अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए इच्छुक पा सकते हैं। नए लक्ष्य निर्धारित करने और उन्हें प्राप्त करने की दिशा में काम करने का यह एक अच्छा समय है। हालाँकि, अपने लिए भी कुछ समय अवश्य निकालें।

कन्या (23 अगस्त – 22 सितंबर):

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक संगठित और केंद्रित महसूस करेंगे। आप चीजों को पूरा करने और अपने कार्यों में शीर्ष पर बने रहने के लिए इच्छुक हो सकते हैं। यह संगठित होने और भविष्य के लिए योजनाएं बनाने का एक अच्छा समय है। हालाँकि, अपने लिए भी कुछ समय अवश्य निकालें।

तुला (23 सितंबर – 22 अक्टूबर):

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक रोमांटिक और स्नेही महसूस करेंगे। आप अपने प्रियजनों के साथ अधिक समय बिताना और अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहते हैं। यह आपके आस-पास के लोगों के लिए अपना प्यार और प्रशंसा दिखाने का एक अच्छा समय है। हालाँकि, अपने लिए भी कुछ समय अवश्य निकालें।

वृश्चिक (23 अक्टूबर – 21 नवंबर):

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक भावुक और दृढ़निश्चयी महसूस करेंगे। आप खुद को नई परियोजनाओं को लेने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए इच्छुक पा सकते हैं। यह जोखिम लेने और अपने जुनून का पालन करने का एक अच्छा समय है। हालाँकि, अपने लिए भी कुछ समय अवश्य निकालें।

धनु (22 नवंबर – 21 दिसंबर):

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक साहसी और खुले विचारों वाले महसूस करेंगे। आप खुद को नई जगहों का पता लगाने और नई चीजों को आजमाने के इच्छुक पा सकते हैं। यह आपके क्षितिज का विस्तार करने और नई संस्कृतियों का अनुभव करने का एक अच्छा समय है। हालाँकि, अपने लिए भी कुछ समय अवश्य निकालें।

मकर (22 दिसंबर – 19 जनवरी):

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक व्यावहारिक और अनुशासित महसूस करेंगे। आप अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने और ट्रैक पर बने रहने के लिए खुद को इच्छुक पा सकते हैं। यह ध्यान केंद्रित रहने और काम पूरा करने के लिए बहुत अच्छा समय है। हालाँकि, अपने लिए भी कुछ समय अवश्य निकालें।

कुंभ (20 जनवरी – 18 फरवरी):

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक स्वतंत्र और स्वतंत्र महसूस करेंगे। आप पा सकते हैं कि आप खुद को आदर्श से अलग करना चाहते हैं और अपना खुद का काम करना चाहते हैं। यह आपके व्यक्तित्व का पता लगाने और खुद को अभिव्यक्त करने का एक अच्छा समय है। हालाँकि, अपने लिए भी कुछ समय अवश्य निकालें।

मीन (19 फरवरी – 20 मार्च):

इस सप्ताह आप सामान्य से अधिक दयालु और समझदार महसूस करेंगे। आप खुद को दूसरों की मदद करने और उनके लिए वहां रहने की चाहत पा सकते हैं। मदद के लिए हाथ बढ़ाने और अपना समर्थन दिखाने का यह एक अच्छा समय है। हालाँकि, अपने लिए भी कुछ समय अवश्य निकालें।

आशा करते हैं की आपको यह जानकारी पसंद आयी होगी। अपने विचार कमेंट सेक्शन में साझा करें। यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमे फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =