शनि कर रहा है धनु राशि में प्रवेश क्या होगा आपकी राशि पर असर

ज्योतिष में शनि को न्याय के देवता के रूप में देखा जाता है। इस 26 अक्टूबर को शनि धनु राशि में प्रवेश कर गया है। आइये जानते हैं क्या होगा विभिन्न राशियों पर इसका प्रभाव। शनि देव अगले 24 महीनो के लिए धनु राशि में प्रवेश कर गया है।
शनि के इस बदलाव से मेष राशि वालों का भाग्य उदय होगा। साथ ही वृषभ राशि को मानसिक तनाव रहा करेगा। मिथुन राशि के जातकों को घरेलु समस्या उत्त्पन्न होगी तथा कर्क राशि वाले व्यक्तियों के रुके हुए काम पुरे होंगे। सिंह राशि वाले जातकों को धन की प्राप्ति होगी परन्तु कन्या राशि को तनाव का सामना करना पड़ेगा। तुला राशि के जातकों को उन्नत्ति प्राप्त होगी तथा वृश्चिक राशि के जातको को धन की प्राप्ति होगी। धनु राशि के लोगों को मानसिक और आर्थिक कष्ट बना रहेगा। मकर राशि के रुके हुए काम पूरे होंगे। कुम्भ राशि वाले व्यक्तियों को धन लाभ होगा। मीन राशि वाले जातकों को व्यापार में वृद्धि होगी तथा धन की प्राप्ति होगी।

अब तुला राशि से शनि की साढ़ेसाती, तथा मेष और सिंह राशि से शनि की ढैया समाप्त हो जाएगी। परन्तु साथ ही मकर राशि में शनि की साढ़ेसाती की शुरुआत भी हो जाएगी। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृश्चिक राशि में शनि की साढ़ेसाती का अंतिम चरण लाभदायक सिद्ध होगा। धनु राशि में मध्य चरण बहुत ही उतार चढ़ाव वाला रहेगा। मकर राशि का पहला चरण कुछ लाभदायक सिद्ध होगा। वृश्चिक और कन्या राशि वालों के लिए शनि की ढैया कष्टदायक सिद्ध होगी।
यदि आपको ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया मुझे फॉलो करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख और खबरें तथा जानकारी मिलती रहे।
नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। अपने आप पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत प्रमाणित ट्रेनर या अन्य पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 2 =