जाने जैकेट कैसे बढ़ाती है आपकी खूबसूरती

  

आजकल महिलाओं के बीच में कुर्ती के साथ जैकेट पहनने का भी काफी प्रचलन बढ़ गया है। अधिकतर महिलाएं या युवतियों में कुर्तों के साथ कंट्रास्ट कलर की जैकेट पहनना पसंद करती हैं। कंट्रास्ट जैकेट पहनने से आप ज्यादा आकर्षक दिखती है। ये आपको किसी छोटे मोटे फंक्शन के लिए एक अलग लुक देता है।

आजकल मार्किट में कई प्रकार की जैकेट उपलब्ध है। सबसे पहले बात आती है डेनिम जैकेट की। ये जैकेट ज्यादातर उन युवतियों में ज्यादा पसंद की जाती है जो नौकरीपेशा हैं या कॉलेज जाती हैं। डेनिम जैकेट किसी भी डेली वेयर कुर्ते के साथ बड़ी ही आसानी से टीम अप हो जाती है। इसको केरी करना बड़ा आसान होता है। इसके साथ कोई दुपट्टा लेने की जरूरत नहीं होती है।

इसके बाद आती है एम्ब्रोइडरी या मिरर वर्क वाली जैकेट की। इस तरह की जैकेट महिलाओं में ज्यादा पसंद की जाती है। क्यूंकि ये आपको पार्टी लुक देती है। वैसे तो इस तरह की जैकेट किसी भी तरह के कुर्ते के साथ किसी भी कलर के कुर्ते के साथ कंट्रास्ट कलर में बड़ी अच्छी लगती हैं। परन्तु आजकल अधिकतर सेलिब्रिटीज सेम कलर के ए लाइन कुर्ते या अनारकली के साथ पेअर अप की जा सकती है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 16 =