पार्टी वेयर में पहनिए शरारा और गरारा

  

पार्टी में जाने के लिए महिलाएं कई तरह के परिधान पहनती हैं। कोई कैसुअल लुक रखती हैं तो कोई एथेनिक। किसी को भारतीय परिधान पसंद होते हैं तो किसी को वेस्टर्न वियर। आज हम आपको ऐसे ही एक परिधान शरारा और गरारा के बारे में बताने जा रहें हैं जो की एक परफेक्ट एथनिक लुक देता है।

अगर आप गरारा पहनना चाहती हैं तो वो ऊपर से तो फिटेड होता है पर घुटनों के नीचे बहुत ज्यादा घेर का होता है। इसे आप शार्ट लेंथ कुर्ते के साथ केरी कर सकती हैं। ये बहुत ही एलिगेंट लुक देता है।

शरारा जो की लहंगे या स्कर्ट की तरह लगता है वो कई सारी वैरायटी में मार्किट में उपलब्ध है जैसे की गोटापट्टी, स्टोन वर्क, एम्ब्रॉयडरी, हैवी ज़री इत्यादि। इसको आप शार्ट लेंथ सूट के साथ पहनेगी तो ये आप पर बहुत फबेगा।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × three =