फैशन: एथनिक वियर के साथ अगर आप पहनेगी ये ट्रेंडी ज्वेलरी तो लगेंगी बेहद खूबसूरत

  

एक वक़्त था जब महिलाएं अपने परिधानों के साथ मैचिंग ज्वेलरी पहना करती थीं। समय के साथ फैशन बदला और साथ में बदल गई ज्वेलरी भी। आज के समय में महिलाएं विशेष रूप से युवतियां एथनिक वियर के साथ ट्रेंडी ज्वेलरी को प्राथमिकता दे रहीं हैं।

अपने फ्लोरल प्रिंट जैसे फूल, पत्ते, जानवर इत्यादि के प्रिंट वाले कपड़े तो बहुत पहनी होगी। लेकिन अब ज्वेलरी भी इनसे प्रेरित हो गयी है। युवतियां इस समय फ़्लोरा – फ़ना ज्वेलरी को सबसे ज्यादा पसंद कर रही हैं।

जी हाँ आज के समय में युवतियां कुछ अलग हटकर दिखने के लिए अपने अलग फैशन स्टेटमेंट बनाने लगी है। वो एथनिक वियर के साथ ट्रेंडी ज्वेलरी को टीम अप कर रही हैं। जैसे की पहले एक हाथ में कफ ब्रेसलेट पहना जाता था जबकि अब एक ही हाथ में कुहनी तक मल्टीप्ल कफ ब्रेसलेट पहनने का चलन है।

इसके अलावा 80 से 90 के दशक में पहना जाने वाला चोकर्स भी अब दुबारा से फैशन में लौट आया है। आज के समय में बहुत सारी युवतियां चोकर्स पहनना पसंद करती हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =