weekly horoscope
|

दैनिक राशिफल दिनांक 19 जून 2018: जाने कैसा रहेगा आज का दिन

मेष राशि (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक आज अपने खर्चों को नियंत्रण में रखने का प्रयास करें। नौकरीपेशा लोगों की आय में वृद्धि होने के संकेत हैं। व्यापारी किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। आप अपने रिश्तों में स्वार्थ का परित्याग करें।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग आज किसी भी विपरीत परिस्थिति का सामना डट कर करें। नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है। बच्चों की तरफ से भी निराशा हाथ लगेगी।

मिथुन राशि (मई 21 जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग आज अधिक खर्चे करेंगे लेकिन अपनी आय से संतुलित भी कर लेंगे। नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में तारीफें मिलेगी। परिवार में किसी बड़े बुजुर्ग की सलाह को अनदेखा न करें।

कर्क राशि (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक आज बड़े ही उत्साही रहेंगे। नौकरीपेशा लोगों के मन में ज्यादा धन कमाने की प्रबल इच्छा रहेगी। प्यार में सफलता मिलेगी। आज किसी भी वाद विवाद से बच कर रहें।

सिंह राशि (जुलाई 23 अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग आज अपने सहकर्मियों की सलाह को अनदेखा न करें। परिवार में किसी बात को लेकर मन मुटाव हो सकता है। अगर आप कोई आर्थिक निर्णय लेने जा रहें हैं तो कुछ समय के लिए उसे स्थगित कर दें।

कन्या राशि (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक आज अपने कार्यक्षेत्र में संभल कर रहे तथा किसी भी सहकर्मी पर टिप्पणी करने से बचें। प्रेमियों के मिलने के संकेत हैं। पुराने रुके हुए कार्य पूरे होने से आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

तुला राशि (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत व्यस्त रहने वाला है। नौकरीपेशा लोग आज अपने कार्यक्षेत्र में तनाव का अनुभव करेंगे। कारोबारियों को आज किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग अगर निवेश करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है। नौकरीपेशा लोग अपनी पुरानी नौकरी को छोड़ नई नौकरी पकड़ सकते हैं। प्यार में सफलता मिलेगी। आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही साबित होंगे।

धनु राशि (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों परेशान और चिंतित न हों। अपने जीवन में सकारात्मक सोच बनाएं रखें। निवेश करने से पहले अच्छी तरह जांच पड़ताल कर लें। व्यापारी अगर आज किसी यात्रा पर जाएँ तो अपने सामान का विशेष ध्यान रखें।

मकर राशि (दिसंबर 23 जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग आज अपने कार्यक्षेत्र में ध्यान रखें की आपकी मेहनत का श्रेय कोई और न ले जाए। जीवनसाथी के साथ वाद विवाद हो सकता है। कारोबारी ध्यान रखें की कोई आपको गलत सलाह देकर नुक्सान पहुंचा सकता है।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार कर लें। आप अधिक खर्चे होने के कारण तनाव में आ सकते हैं। कारोबारियों को अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

मीन राशि (फरवरी 20 मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग वो लोग तनाव में रहेंगे। आपकी परेशानियों आपकी रचनात्मकता पर हावी हो रही हैं। आप कुछ वक़्त के लिए अकेले रहना चाहते हैं। कोई भी निर्णय सोच समझ कर लें। सहकर्मियों से मदद नहीं मिल पाएगी।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + three =