weekly horoscope
|

दैनिक राशिफल दिनांक 25 जून 2018: इन 5 राशियों को मिलेगी सफलता

मेष राशि (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक आज के दिन अपने लिए थोड़ा वक़्त निकालेंगे। आप अपने उन दोस्तों के साथ समय व्यतीत करें जो की सकारात्मक विचारों से भरे हुए हैं। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर अनबन हो सकती है।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आज किसी भी निवेश सम्बन्धी गतिविधि में सम्मिलित न हों। आर्थिक रूप से कोई नुक्सान होने की सम्भावना है। प्रेमियों के लिए आज का दिन रोमांस से भरा रहेगा।

मिथुन राशि (मई 21 जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग आज अपने साथी के साथ कोई रोमांटिक शाम बिता सकते हैं। आप आज वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। खिलाड़ियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापारी किसी यात्रा पर जा सकते हैं।  

कर्क राशि (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक आज ज्यादा खर्चों के कारण तनाव में रह सकते हैं। जीवनसाथी का स्वास्थ्य गड़बड़ा सकता है। आज अपने को आप सकारात्मक रखने का प्रयास करें।

सिंह राशि (जुलाई 23 अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग आज अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। बच्चों और परिवार के साथ वक़्त बिताएं। व्यापारियों को आज ज्यादा मुनाफा होगा। आप अपनी सकारात्मक सोच से दूसरों को प्रेरित करें।

कन्या राशि (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक आज अपने साथी से प्यार का इज़हार करें। उन्हें ये बताएं की वो आपकी ज़िन्दगी में क्या अहमियत रखते हैं। अपने कार्यक्षेत्र में कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार कर लें।

तुला राशि (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। किसी अन्य स्रोत से धन प्राप्त हो सकता है। आप आज किसी पर आँख मूँद कर भरोसा न करें विशेषतौर पर कारोबारी। आर्थिक मामलों में सोच समझ कर निर्णय करें।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग आज के दिन ऊर्जा से भरे रहेंगे। आप किसी पार्टी में जा सकते हैं। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है। आज किसी भी वाद विवाद से बच कर रहे। आर्थिक रूप से मजबूती आएगी।

धनु राशि (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों को मुश्किल समय में ज्यादा संयम रखने की आवशयकता है। आप किसी सामाजिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते है। लोगों की परेशानियों से परेशान न हो। आज आप तनाव का अनुभव करेंगे।

मकर राशि (दिसंबर 23 जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग अपनी दिनचर्या में तनाव का अनुभव करेंगे। व्यापारियों को आज कोई बड़ा आर्थिक नुक्सान हो सकता है। कृपया सावधान रहें। जीवनसाथी से किसी बात पर मतभेद होने के संकेत हैं।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक आज अपनी कोई बुरी आदत को छोड़ने का मन बना सकते हैं। आपको जीवनसाथी के साथ प्यार भरे पल बिताने का मौका मिलेगा। आज अपनी वाणी को संयम में रखें वरना कोई नुक्सान हो सकता है।

मीन राशि (फरवरी 20 मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग आज अपने व्यक्तित्व को निखारने के लिए कार्य करें। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। विवाहेतर संबंधों के कारण समस्या आ सकती है। आज किसी सत्पुरुष से मिलने का सौभाग्य मिल सकता है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + 7 =