weekly horoscope
|

दैनिक राशिफल दिनांक 27 जून 2018: जाने किसे मिलेगा सच्चा प्यार

daily love horoscope

आज हम आपको दिनांक 27 जून 2018 का राशिफल बताने जा रहें हैं। जानिए किन राशि के जातकों को मिलेगा अपना सच्चा प्यार और साथ ही किन राशियों के लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानियां।

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक आज अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें। व्यापारियों को किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में अपने कार्यों को रचनात्मक रूप से करें। प्रेमियों के बीच रिश्ता और गहरा होगा।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग आज महत्वकांक्षाओं के पीछे भागने की बजाए अपने परिवार को समय दें। कहीं से आर्थिक लाभ मिल सकता है। अपने साथी के साथ आप आज कुछ यादगार पल व्यतीत करेंगे।

मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग आज अगर किसी यात्रा पर जाने की सोच रहे है तो उसे टाल दें। अगर आप अविवाहित हैं तो आपको शादी के प्रस्ताव मिलेंगे। उधार देने से बचें।

कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक आज अपने धन का संचय कर के रखें जो की भविष्य में आने वाली परेशानी में काम आएगा। कार्यक्षेत्र में स्थिति सामान्य रहेगी। जीवन साथी के साथ खट पट हो सकती है।

सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग आज अपने कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करेंगे। आप आज किसी पारिवारिक समाराहों में सम्मिलित हो सकते हैं। जीवनसाथी से पूर्ण सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक आज आपको परिश्रम करने पर भी मन चाहे परिणाम प्राप्त नहीं होंगे। प्रेमियों के बीच में किसी बात पर मतभेद हो सकते है। आज व्यावसायिक लेन देन करते हुए सावधानी बरतें।

तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज दिन मिला जुला रहेगा। आप कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। प्रेमियों में नोकझोंक हो सकती है। अपने लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए निरंतर प्रयास करते रहें।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग आज अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में शत्रुओं से सावधान रहें। किसी नए व्यक्ति से दोस्ती हो सकती है।

धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आप अपनी रचनात्मकता को न छोड़ें। आप ये महसूस करेंगे की आप प्यार में है।

मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग आज अपने को परेशानियों से घिरा पाएंगे। प्रेमियों का ब्रेकअप हो सकता है। किसी के साथ व्यर्थ के वाद विवाद में न उलझे।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक आज आप अत्याधिक काम के कारण खुद को दवाब में महसूस करेंगे। अविवाहितों के लिए शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी।

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग आज अपने को मानसिक रूप से तनावग्रस्त महसूस करेंगे। आप किसी भी वाद विवाद से बचें। किसी नए काम की प्लानिंग कर सकते हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + 3 =