weekly horoscope
|

दैनिक राशिफल दिनांक 28 जून 2018: जाने कैसा रहेगा पूर्णिमा का प्रभाव

daily love horoscope

आज हम आपको दिनांक 27 जून 2018 का राशिफल बताने जा रहें हैं। जानिए कैसा रहेगा पूर्णिमा का प्रभाव आपकी राशि पर और किन राशि के जातकों को मिलेगा अपना सच्चा प्यार, साथ ही किन राशियों के लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानियां।

मेष राशि (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक आज अति सक्रिय रहेंगे। आज आप वाहन चलते हुए सावधानी बरतें। व्यापारी आज किसी नए व्यक्ति से मिलेंगे जो की उनके कारोबार के लिए अच्छा रहेगा। प्रेमियों के लिए मिलने के संकेत हैं।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग आज कोई भी फैसला उत्साह में आकर न लें। व्यापारिक गतिविधियों में इजाफा होगा। आर्थिक समस्या का प्रभाव आपकी रचनात्मक क्षमता पर पड़ रहा है।

मिथुन राशि (मई 21 जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग आज नई परियोजनाओं पर कार्य करेंगे। प्रेमियों के बीच रोमांस बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आज किसी के साथ वाद विवाद से बच कर रहे।

कर्क राशि (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक अगर किसी बीमारी से ग्रस्त हैं तो अब वो ठीक होना शुरू हो जाएगी। आज आप अपने मित्रों को प्यार पाने में मदद करेंगे। व्यापारी किसी यात्रा पर जा सकते है। परन्तु अपने सामान का ख्याल रखें।

सिंह राशि (जुलाई 23 अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग आज अपने कार्यक्षेत्र में खुद को ठगा सा महसूस करेंगे। कारोबारियों को आज अपने लिए कोई बड़ा निवेशक मिल सकता है। प्रेमियों के बीच अनबन हो सकती है।

कन्या राशि (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक आज अपने कार्यक्षेत्र में किसी का विरोध कर सकते हैं। आज आप किसी खबर से विचलित हो सकते है परन्तु बाद में ये खबर झूठी साबित होगी। प्रेमियों के मिलने के संकेत हैं।

तुला राशि (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में शत्रु आपको हानि पहुंचा सकते हैं। इसलिए कोई भी कार्य सावधानी पूर्वक करें। साथी के साथ किसी बात पर मतभेद हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग आज अधिक धन अर्जित करेंगे परन्तु खर्चे भी उसी हिसाब से बढ़ जाएंगे। आज आप किसी रिश्तेदार से मिलने जा सकते हैं। आप जीवनसाथी के साथ निजी पल बिताना चाहेंगे पर उनका आभाव रहेगा।

धनु राशि (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों को अपने कार्यक्षेत्र में कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। आप रिश्तों पर पैसे को तरजीह देंगे। मित्रों के साथ अनबन हो सकती है। कोशिश कर के कुछ पल अपने परिवार के साथ बिताएं।

मकर राशि (दिसंबर 23 जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग आज अपने खर्चों को काबू में रखें। आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। कोई व्यक्ति आपके और जीवनसाथी के बीच दरार डालने का प्रयास कर सकता है।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक आज किसी से अपनी निजी और गोपनीय बातें साझा कर के मुसीबत में पड़ सकते हैं। कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह सोच विचार कर लें।  

मीन राशि (फरवरी 20 मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग आज अपनी सृजनात्मकता का परिचय देंगे। अपने प्रेम सम्बन्धो को किसी के सामने उजागर न करें। अपने तनाव को परिवार के साथ साझा करें।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − six =