एथेनिक वियर में पहने लॉन्ग स्कर्ट्स

स्कर्ट्स तो हर किसी के लिए कम्फर्टेबल होती ही हैं। ये हर उम्र की लड़कियों से लेकर महिलाओं तक सभी को बहुत पसंद आती हैं। आज हम बात कर रहे हैं लॉन्ग स्कर्ट्स के बारे में जिन्हे आप एथेनिक लुक देकर किसी भी पार्टी या फंक्शन में पहन सकती हैं। तो आइये शुरू करते हैं।

सिल्क की कोई भी स्कर्ट्स जिनमे चौड़ा बॉर्डर होता है, साथ ही एक खूबसूरत सी लटकन लगी होती है वो किसी भी हलकी कुर्ती के साथ टीम अप कर सकते हैं। इसके साथ अगर आप एक हैवी दुपट्टा लेती हैं तो ये आपको एथेनिक लुक देता है। अगर आप को लुक ज्यादा हैवी नहीं करना हो तो आप हैवी दुपट्टे की जगह नेट का दुपट्टा ले सकती है। ये आपको सेमी फॉर्मल लुक देगा।

अगली स्कर्ट की डिज़ाइन है पूरी प्लैन स्कर्ट पर किसी भी प्रिंटेड कपड़े का बॉर्डर। इस तरह की स्कर्ट्स भी आजकल बहुत ज्यादा डिमांड में है। इस तरह की स्कर्ट का सबसे बड़ा फ़ायदा होता है कि इसको आप ना सिर्फ प्रिंटेड कुर्तो के साथ पहन सकती है बल्कि किसी कंट्रास्ट कलर के सॉलिड कुर्ते के साथ भी पहन सकती है। इसके साथ साथ बॉर्डर पर लगे प्रिंटेड कपड़े से मिलता जुलता कोई भी कुर्ता पहन सकती है और दे सकती है खुद को एक बेहतरीन एथनिक लुक।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × five =