कैसे गाउन से दें अपने को एक नया लुक

गाउन आजकल बहुत ज्यादा फैशन में है। ये हर उम्र की महिलाओं द्वारा पसंद की जाती है। यूँ तो बाज़ार में कई तरह के गाउन उपलब्ध हैं। हलके वर्क और लुक से लेकर हैवी लुक तक की। आप अपने बॉडी टाइप अथवा फंक्शन के अनुसार अपने लिए एक गाउन सेलेक्ट कर सकते हैं। आज हम आप को यही बताने जा रहे हैं की कैसे फंक्शन्स के अनुसार हलके या हैवी गाउन पहने। तो चलिए शुरू करते हैं।

सबसे सिंपल और कम्फर्टेबल गाउन की बात की जाये तो ये होते हैं नेट वाले गाउन। इस तरह के गाउन में ऊपर चोली पर हैवी वर्क होता है बाकी पूरा गाउन सिंगल सॉलिड कलर में होता है। ज्यादा हैवी वर्क न होने के कारण ये बहुत ही लाइट वेट होते हैं साथ ही छोटे मोटे फक्शंस या बर्थडे पार्टी इत्यादि में आसानी से पहना जा सकता है। अगर आप इसको थोड़ा हैवी लुक देना चाहें तो इसे हैवी ज्वेलरी के साथ टीम अप करें।

फुल वर्क हैवी एम्ब्रोइडरी गाउन को किसी भी बड़े इवेंट, शादी या फंक्शन में पहना जा सकता है। ये आपको परफेक्ट पार्टी वियर लुक देता है। इस तरह के गाउन में चोली पर तो हैवी वर्क होता ही है साथ ही पूरे गाउन के घेरे पर एम्ब्रोइडरी या वर्क होता है। प्रायः इस तरह के गाउन में बेस कलर के कंट्रास्ट में डिज़ाइन होती है जिसकी वजह से जिसकी वजह से ये आपके लुक को और अधिक बढ़ाती है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =