प्लस साइज वालो के लिए लेटेस्ट एथनिक वियर ट्रेंड्स

सुंदर दिखना तो हर महिला चाहती है पर कुछ प्लस साइज वाली महिलाओं के लिए ये मुमकिन नही हो पाता है। आज हम कुछ ऐसे ही एथनिक वियर के लिए लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स बताने जा रहे है। तो आइए जानते है इनके बारे में।

प्लस साइज वालो को हमेशा ऐसे ही कपड़े पहनने चाहिए जिसमें वो फैशनेबुल लगने के साथ साथ पतले और लंबे भी लगे। आज हम ऐसे ही कुछ लुक्स के बारे में बात करने जा रहे है। सबसे पहले बात करते है अनारकली सूट की। प्लस साइज वाली महिलाओं को हमेशा ऊपर से बॉडी फिटिंग और नीचे घेरे पर से ज्यादा घेर वाले अनारकली सूट पहनना चाहिए। धयान रखे कि आपका कुर्ता और चूडीदार एक ही रंग का हो। ऐसा करने से आप लंबी लगेंगी और कुर्ते के ज्यादा घेरे के कारण आप पतली लगेंगी।

यदि आप कंट्रास्ट कलर में सूट पहनना चाहती है तो धयान रखे कि आप स्ट्रैट कुर्ता ही पहनें जिसकी साइड स्लिट आपके वेस्ट से ही शुरू हो जाती हो। इस तरह के कुर्तो के साथ आप किसी भी कंट्रास्ट कलर के प्लाज़्ज़ो को पेअर करे। ऐसा करने से आपकी लुक एनहान्स होगी और साथ ही आप पतली भी लगेंगी।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 16 =