|

साप्ताहिक राशिफल दिनांक 02 से 08 जुलाई 2018

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक इस सप्ताह अपने काम की अपेक्षा अपने परिवार को अधिक महत्व देंगे। कारोबारी अपने कारोबार का विस्तार करेंगे। प्रेमियों को मिलने के अवसर प्राप्त होंगे।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग इस सप्ताह अपने सफलता के रथ पर सवार रहेंगे। प्रेमियों के बीच सम्बन्ध अधिक मजबूत बनेंगे। काम की अधिकता की वजह से आप को थकान हो सकती है।

मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग इस सप्ताह खूब मौज मस्ती करेंगे। सट्टे में निवेश किया जा सकता है। कार्यक्षेत्र में शत्रु आपके काम में बाधा खड़ी कर सकते हैं। आप काम के प्रति समर्पित रहे।

कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक इस सप्ताह आप नए नए लोगों से मिलेंगे जिससे आपको भविष्य में फायदा मिलेगा। कारोबारियों को अपने व्यापार के विस्तार में नई संभावनाएं मिलेंगी। प्रेमियों के बीच परस्पर रिश्ते मजबूत बनेंगे।

सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग इस सप्ताह खूब तरक्की करेंगे। आपकी सबसे अच्छी बात यह है की आप जोखिम लेने से नहीं घबराते हैं। पार्टनर के साथ किसी बात पर वाद विवाद हो सकता है।

कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक बड़ी ही तेज़ी से आगे बढ़ रहे हैं। आप का स्वाभाव मुखर होता जा रहा है जिसके कारण आप के शत्रु भी बढ़ते जा रहे हैं। जो लोग अविवाहित हैं उनके जीवन में किसी ख़ास का प्रवेश हो सकता है।

तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए ये सप्ताह आत्म मंथन करने का है। आप भूतकाल में अपने द्वारा किये गए कार्यों के बारे में सोचेंगे। आप धार्मिक गतिविधि में हिस्सा लेंगे। प्रेमियों के बीच मतभेद हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग इस सप्ताह अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। व्यापारियों के लिए समय अच्छा है। साथी को अपनी बात रखने की जगह दें। निवेश के लिए समय अच्छा है। 

धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातक अपने कार्यों को व्यवस्थित करेंगे। आप अपनी योग्यता के बल पर आगे बढ़ेंगे। आप को पुरानी बैसाखियाँ छोड़नी होंगी और अपने दम पर आगे बढ़ना होगा। प्रेमियों में वाद विवाद हो सकता है।

मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग इस सप्ताह अपने परिवार से ज्यादा पैसे को तरजीह देंगे। आप के इसी व्यवहार से कई लोग क्षुब्ध होंगे। प्रेमियों को पारिवारिक मतभेद का सामना करना पड़ सकता है।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक इस सप्ताह सफलता प्राप्ति के रथ पर सवार होकर आगे बढ़ेंगे। हो सकता है की आपको पुराने कुछ लोगों का साथ छोड़ना पड़े जो आपके रास्ते में रुकावट बने हुए हैं। प्रेमियों के लिए समय अच्छा है।

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोगइस सप्ताह अपने कौशल से व्यक्तिगत विकास की राह में आगे बढ़ेंगे। आप अपने जैसे लोगों का साथ लेंगे। पार्टनर के साथ मतभेद खुलकर सामने आ सकते हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 8 =