latest lifestyle

नौकरी पाने या बनाये रखने में हो परेशानी तो करें ये उपाए

latest lifestyle

दोस्तों अक्सर देखा गया है की व्यक्ति पूरी मेहनत और लगन के साथ अपने कार्यक्षेत्र में काम करता है। परन्तु किसी न किसी कारण उसकी नौकरी छूट जाती है या वो किसी षड़यंत्र का शिकार हो जाता है। ऐसा भी देखा गया है कि भरसक प्रयास करने के उपरान्त भी व्यक्ति को मनचाही नौकरी नहीं मिल पाती है। आज हम आपको ऐसा अचूक उपाए बताने जा रहे हैं जो की आपको नौकरी पाने या बनाये रखने में सफलता दिलाएगा।

आप काजल की एक डिब्बी खरीद लें। इस डिब्बी को आप मंगलवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे दबा दें। शुक्रवार को आप इसे वापस अपने घर पर लें आएं। अब शनिवार के दिन इसे अपनी आँखों पर लगा कर नौकरी के इंटरव्यू के लिए जाएँ या अपने ऑफिस जाएँ। अगर नौकरी नहीं है तो मिल जायेगी या फिर नौकरी में पद्दोनिति मिल जायेगी। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो हमसे पूछें।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे ब्लॉग को लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − twelve =