latest horoscope
|

साप्ताहिक राशिफल दिनांक 05 से 11 अगस्त 2018: जाने किन राशियों को मिलेगा आर्थिक लाभ

latest horoscope

आज हम आपको साप्ताहिक राशिफल बताने जा रहें हैं। जानिए कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव और किन राशि के जातकों को मिलेगा अपना सच्चा प्यार, साथ ही किन राशियों के लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानियां।

मेष राशि (मार्च 21 – अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक इस सप्ताह संपत्ति विवाद में उलझे रहेंगे। आप किसी विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं। परिवार के साथ समय बिताने के लिए समय उपयुर्क्त है। आप इस सप्ताह थोड़े रोमांटिक हो सकते हैं।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – मई 20)

वृषभ राशि वाले कारोबारियों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। आप नए सौदे करेंगे। परिवार में किसी के बीमार होने पर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। आप इस सप्ताह धार्मिक कार्य करेंगे।

मिथुन राशि (मई 21 – जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग इस सप्ताह अपने स्पष्टवादी होने के कारण दूसरे व्यक्तियों के साथ मतभेद का सामना करेंगे। आप इस सप्ताह अधिक खर्चे करेंगे जिससे तोड़ा तनाव हो सकता है। आप अपने कार्यक्षेत्र में ऊर्जा से भरे रहेंगे।

कर्क राशि (जून 22 – जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक इस सप्ताह खूब कमाएंगे और साथ ही खर्चा भी करेंगे। आप संपत्ति में भी निवेश कर सकते हैं। आपके परिवार में बच्चों से खुशियां आएँगी। आप के सम्बन्ध जीवनसाथी के साथ मजबूत बनेंगे।

सिंह राशि (जुलाई 23 – अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग इस सप्ताह आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। आप अपने कार्यक्षेत्र में पूरी मेहनत से कार्य करेंगे और सफलता अर्जित करेंगे। आप परिवार के साथ छुट्टियां बिताने जा सकते हैं।

कन्या राशि (अगस्त 22 – सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातकों पर समय मेहरबान है। आप जिस भी कार्य को करेंगे उसमे सफलता मिलेगी। आप निवेश सम्बन्धी निर्णय ले सकते हैं। आप इस सप्ताह किसी उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं।

तुला राशि (सितम्बर 24 – अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह थोड़ा धार्मिक प्रवृति को जाग्रत करेगा। आप किसी जरूरतमंद की मदद भी कर सकते हैं। आप शानदार जीवन जीने की चाहत में अधिक परिश्रम करेंगे।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 – नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग इस सप्ताह अपने कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा से सभी को अचंभित करेंगे। आप अगर नौकरी में परिवर्तन करने की सोच रहे हैं तो यह समय उपयुर्क्त है। आप इस सप्ताह थोड़े भावुक हो सकते हैं। निवेश के लिए समय अच्छा है।

धनु राशि (नवंबर 23 – दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों लिए यह समय खुद को साबित करने का है। आप सुनियोजित जोखिम ले सकते हैं। आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है। आप किसी नशे की लत में भी पड़ सकते हैं।

मकर राशि (दिसंबर 23 – जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग इस सप्ताह अपने को उपेक्षित महसूस करेंगे। आप जो भी कार्य करेंगे उसमे अड़चन आएँगी। अधिक खर्चों के वजह से आप तनाव में रहेंगे।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 – फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक इस सप्ताह मददगार की भूमिका में रहेंगे। आप अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। ग़लतफ़हमी के कारण आप वाद विवाद में उलझ सकते हैं।

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग दूसरों की मदद तो करना चाहते हैं पर स्वयं को असमर्थ पाते हैं। आप को जीवन में सफलता पाने के लिए अपनी सीमाओं से बाहर निकलना पड़ेगा। आप अपनी जीवन में प्राथमिकताओं को निर्धारित करें।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × three =