latest astrology
|

साप्ताहिक राशिफल दिनांक 12 अगस्त 2018 से 18 अगस्त 2018: इस हरयाली तीज पर जाने अपना राशिफल

latest astrology

मेष राशि (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक इस सप्ताह परिवार में कलह होने की सम्भावना है। थोड़ा सावधानी बरतें। कार्यक्षेत्र में सहयोग मिलेगा। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। आर्थिक रूप से मजबूती आएगी।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग इस सप्ताह परिवार के साथ आनंदित रहेंगे। आप का कोई नज़दीकी बीमार पड़ सकता है। इस सप्ताह आप सामजिक कार्यो में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे।

मिथुन राशि (मई 21 जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग इस सप्ताह अपनी रचनात्मकता से सभी को चौंका देंगे। आप का कार्यक्षेत्र में प्रभाव बढ़ेगा। आप इस सप्ताह ऊर्जा से भरे रहेंगे। आप नए लोगो से मुलाकात करेंगे।

कर्क राशि (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक इस सप्ताह अपने बढ़ते खर्चों के कारण परेशान रहेंगे। आप इसके कारण तनाव में भी आ सकते हैं। दोस्तों के साथ समय बिताएंगे। निवेश सम्बन्धी योजनाएं टाल दें।

सिंह राशि (जुलाई 23 अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग इस सप्ताह ऊर्जा से भरे रहेंगे। आपको विदेश यात्रा पर जाने का अवसर प्राप्त हो सकता है। कारोबारी कोई भी नया कार्य करने से पहले अच्छे से सोच विचार कर लें।

latest horoscope

कन्या राशि (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातक इस सप्ताह मन में हो रही उथल पुथल से परेशान रहेंगे। आप को इस सप्ताह संघर्ष करना पड़ सकता है। किसी भी वाद विवाद से बच कर रहें। निवेश के लिए समय सही नहीं है।

तुला राशि (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए इस सप्ताह धर्म के प्रति आपका रुझान बढ़ेगा। आप याद रखें की कुछ पाने के लिए कुछ खोना पड़ता है। आप अगर जोखिम लेने का साहस कर सकते है तो ही आगे बढ़ सकते हैं।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग इस सप्ताह अगर नौकरी बदलना चाह रहे हैं तो समय अच्छा है। आप किसी भी वाद विवाद से बचें। आप का अतीत आपके सामने आ सकता है।

धनु राशि (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों को सोच समझ कर निर्णय लेने होंगे। आप जीवन में नई योजनाओ पर कार्य करेंगे। खर्चे अधिक होने से आप थोड़े असहज हो सकते हैं। किसी से विवाद होने की सम्भावना है।

latest horoscope

मकर राशि (दिसंबर 23 जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग प्रयास करने के बाद भी सफलता से वंचित रहेंगे जिसके कारण आप तनाव में आ सकते हैं। आप परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझे। आप अपने आप को समय दें।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक की इस सप्ताह परिवार में अनबन हो सकती है। आप किसी विदेश यात्रा पर भी जा सकते है। आप दूसरों की मदद करेंगे। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी।

मीन राशि (फरवरी 20 मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग इस सप्ताह परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझेंगे। आप को घर परिवार से सहयोग प्राप्त होगा। आप अपने जीवन में नई योजनाओ पर कार्य करेंगे।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − 11 =