latest astrology
|

मासिक राशिफल: सितम्बर 2018 का राशिफल

latest astrology

मेष राशि (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक इस माह चिंताग्रस्त रहेंगे। आपका मन अशांत रहेगा। व्यापारियों के लिए समय अच्छा है। किसी भय के कारण आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। रुका हुआ धन प्राप्त होगा।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले लोग परिवार में आई खुशियों से प्रफुल्लित रहेंगे। आपकी आय और व्यय सामान्य रहेंगे। भाइयों के बीच मेल जोल बढ़ेगा। संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

मिथुन राशि (मई 21 जून 21)

जिन व्यक्तियों की मिथुन राशि है वो लोग इस माह में आर्थिक लाभ प्राप्त करेंगे। आप के खर्चों में वृद्धि होगी। आपके शत्रु परास्त होंगे। किसी भी प्रकार के वाद विवाद से बचें। संपत्ति में निवेश सोच समझ कर करें।

कर्क राशि (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक के लिए यह माह सामान्य रहेगा। आपके खर्चे तो बढ़ेंगे परन्तु आय भी बढ़ेगी। आप का किसी अपने से झगड़ा हो सकता है। संतान से कोई सुख प्राप्त होगा।

सिंह राशि (जुलाई 23 अगस्त 21)

जिन व्यक्तियों की सिंह राशि है वो लोग इस माह में आर्थिक नुक्सान झेल सकते हैं। कारोबारियों को बड़ा घाटा झेलना पड़ सकता है। मित्रों से अनबन हो सकती है। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। चोरी और अग्नि से सतर्क रहें।

कन्या राशि (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातकों को धन का लाभ होगा। व्यापारियों के कारोबार में वृद्धि होगी। अपने खर्चो पर नियंत्रण रखें। संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

तुला राशि (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए यह समय अच्छा है। आप अगर निवेश करने की सोच रहें हैं तो समय अच्छा है। आप किसी सामाजिक उत्सव में सम्मिलित होंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

जिन व्यक्तियों की वृश्चिक राशि है वो लोग इस माह में तनाव में रहेंगे। व्यापारियों की कमाई कम और खर्चे अधिक रहेंगे। धन की हानि हो सकती है। इस माह परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। 

धनु राशि (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातकों को परिवार में कलेश का सामना करना पड़ सकता है। आय तथा व्यय सामान्य रहेंगे। अगर आप कोई नया कार्य करने की सोच रहे हैं तो अच्छी तरह से सोच विचार कर लें।

मकर राशि (दिसंबर 23 जनवरी 20)

जिन व्यक्तियों की मकर राशि है वो लोग अपने कार्यक्षेत्र में संभल कर रहे। शत्रु आपको हानि पहुंचा सकते हैं। माता पिता से विवाद हो सकता है। अगर निवेश करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएँ।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातक इस माह पारिवारिक परेशानियों से घिरे रहेंगे। कारोबारियों का धंधा मंदा रहेगा। आप अगर काली वस्तुओं का व्यापार करेंगे तो सफलता मिलेगी। मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा।

मीन राशि (फरवरी 20 मार्च 20)

जिन जातकों की मीन राशि है वो लोग इस माह आर्थिक संकटों से जूझेंगे। आप कोई नया कार्य प्रारंभ कर सकते हैं। व्यापारी पीली वस्तुओं का कारोबार करें। आय तथा व्यय सामान्य रहेंगे। संतान से सुख प्राप्त होगा।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के मुझे लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + thirteen =