latest news

बुरी खबर: यह है मोहब्ब्तें होने वाला है ऑफ एयर

latest news

यह है मोहब्ब्तें सीरियल के फैंस के लिए एक बुरी खबर आयी है। जल्द ही यह है मोहब्ब्तें सीरियल ऑफ एयर होने वाला है। सूत्रों की माने तो यह सीरियल अक्टूबर में बंद हो जाएगा। पहले खबर आयी थी की शो के मेकर्स शो में एक नई कहानी भी लाने की सोची पर बात बन नहीं पाई।

अब खबर आई हैं की अक्टूबर में इस सीरियल की गिरती TRP के कारण इसे ऑफ एयर किया जा रहा है। इस बात से यह है मोहब्ब्तें सीरियल के फैंस को धक्का तो बहुत लगा है। यह सीरियल 2013 में शुरू किया गया था। खासतौर से इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस इशिता  उर्फ़ दिव्यांका त्रिपाठी के फैंस को। पर आपकी जानकारी के लिए बता दें की इशिता को एकता कपूर ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के लिए साइन कर लिया है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे ब्लॉग को लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 − 4 =