latest lifestyle

स्टाइलिश दिखने के लिए शादी के इस सीजन में पहने ऐसी ज्वेलरी

latest lifestyle

जैसा कि हम सभी जानते है की शादियों का सीजन शुरू होने वाला है और हर कोई शादी में सबसे जयादा खूबसूरत दिखना चाहता है। हर कोई कुछ ना कुछ ऐसा पहनना चाहता है जिससे की वो पूरी शादी में सबसे अलग और खूबसूरत दिखे। ऐसा करने के लिए अधिकतर महिलाएं अच्छा मेकअप करती है और अच्छे कपडे तो पहन लेती है परन्तु ज्वेलरी पर ध्यान नहीं देती। तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही टिप्स और ट्रिक्स बताने जा रहे है जिसका प्रयोग करके आप सारी भीड़ से अलग और खूबसूरत दिख सकती है।

सबसे पहले तो आपको ज्वेलरी का चुनाव अपनी ड्रेस के अनुसार करना है। यदि आपने कोई वेस्टर्न ऑउटफिट पहना है तो उसके साथ हलकी ज्वेलरी ही पहने। इस तरह के ऑउटफिट के साथ हैवी ज्वेलरी अच्छी नहीं लगती है। यदि आपने इंडियन वियर पहना है तो उसके हिसाब से अपनी ज्वेलरी का चयन करे। यदि आपकी ड्रेस लाइट लुक वाली है तो उसके साथ आपको हैवी लुक वाली स्टेटमेंट ज्वेलरी ही पहननी चाहिए। यदि आपने हैवी लुक की साड़ी या लेहंगा पहना है तो उसके साथ बहुत जयादा हैवी लुक की ज्वेलरी नहीं अच्छी लगती है। ऐसे ऑउटफिट के साथ यदि आप सिर्फ बड़ा सा माँगटीका भी लगा ले तो काफी रहेगा। यदि आपके पास माँगटीका ना हो तो आप अपने किसी हैवी नेकपीस को भी माँगटीके की तरह से प्रयोग में ला सकती है।

तो इस बार आप भी ऊपर बताये गए टिप्स और ट्रिक्स को टॉय कर के देखे। आपभी सारी भीड़ में सबसे अलग और खूबसूरत दिखेंगी। 

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह ये लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे ब्लॉग को लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें मिलती रहे। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त सिफारिशों और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। आप स्वयं पर प्रयोग करने से पहले एक पंजीकृत अथवा प्रमाणित ट्रेनर या अन्य किसी पेशेवर से परामर्श कर सलाह लीजिये

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − 13 =