latest news
|

फिल्म समीक्षा: दमदार अदाकारी और अभिनय की मिसाल है लव सोनिया

latest news

लव सोनिया कहानी है एक ऐसी लड़की की जो की अपनी बहन को ढूंढने निकलती है जिसे उसके ही बाप ने पैसों के लालच में बेच दिया है। ऐसे में उसका सामना होता है देह व्यापार से जुड़ी घिनौनी दुनिया से जो की रु ब रु कराती है इस दुनिया की सच्चाई से। फिल्म में दिखाया गया है कि यह शरीर एक गोश्त के टुकड़े से ज्यादा नहीं है और कैसे लोग इसे नोचते खसोटते हैं।

फिल्म के निर्देशक तबरेज़ नूरानी ने जबरदस्त निर्देशन किया है। कहानी एकदम कसी हुई है। फिल्म का पहला हाफ बहुत कसा हुआ है जबकि दूसरा हाफ थोड़ा खींच दिया गया है। सभी किरदारों ने अपने रोल के साथ न्याय किया है फिर चाहे वो अनुपम खेर हो, राजकुमार राव, ऋचा चड्ढ़ा या मनोज वाजपेयी।

मनोज वाजपेयी का काम यहाँ कमाल का है। वो दर्शकों को अपने से नफरत करने के लिए मजबूर कर देते हैं और यही एक अभिनेता जीत होती है।

हमारी तरफ से इस फिल्म की रेटिंग 4/5 की है। अगर आप कुछ हट कर मूवी देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए ही है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − six =