latest horoscope
|

दैनिक राशिफल: गुरुवार, 20 सितम्बर 2018

latest horoscope

आज हम आपको दैनिक राशिफल बताने जा रहें हैं। जानिए कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव और किन राशि के जातकों को होगा धन लाभ और मिलेगा सच्चा प्यार, साथ ही किन राशियों के लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानियां।

मेष राशि (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक आज परिवार से स्नेह पाएंगे। आप किसी रिश्तेदार के यहाँ भी जा सकते हैं। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निवेश करने के लिए उत्तम रहेगा। आप आज संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। आज कोई भी निर्णय जल्दबाजी ना करें।

मिथुन राशि (मई 21 जून 21)

मिथुन राशि वाले लोग आज अपने कार्यक्षेत्र में सतर्क रहे। आज आपके शत्रु आपको हानि पहुंचा सकते हैं जिससे आपकी पदोनत्ति भी रुक सकती है। आप आर्थिक निर्णय ले सकते है।

कर्क राशि (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले लोग आज परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताएंगे। व्यापारी आज नयी योजनाओं पर कार्य करेंगे। प्रेमियों के बीच में कोई अनबन हो सकती है।

सिंह राशि (जुलाई 23 अगस्त 21)

सिंह राशि वाले लोग आज अपने कार्यक्षेत्र में कोई भी लापरवाही ना बरतें। कारोबारियों को मुनाफा कमाने के लिए अधिक निवेश करना पड़ेगा। आज किसी अन्य स्रोत से धन प्राप्त हो सकता है।

कन्या राशि (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले लोग आज अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। आज प्रेमियों के लिए दिन उत्तम रहेगा। आज आप किसी के साथ वाद विवाद में ना पड़ें।

तुला राशि (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले लोग आज अपनी सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें। आप को मेहनत का फल प्राप्त होगा। निवेश करने के लिए भी आज का दिन अच्छा है।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

वृश्चिक राशि वाले लोग आज अपनी वाणी से दूसरों को प्रभावित करेंगे। आप आज धन कमाएंगे और खर्च भी उससे अधिक करेंगे। अगर निवेश करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएँ।

धनु राशि (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले लोग अपने कार्यों में जरूत से ज्यादा जोखिम ना लें। आप अपनी सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ें। किसी के साथ वाद विवाद में ना पड़ें।

मकर राशि (दिसंबर 23 जनवरी 20)

मकर राशि वाले जातक अगर आज किसी यात्रा पर जाने वाले हैं तो उसे टाल दें। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगा। आप का व्यक्तित्व दूसरों को प्रभावित करेगा।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले लोग आज अपनी वाणी पर संयम रखें। आप को परिवार से सहयोग प्राप्त होगा। कारोबारियों को आज बड़ा मुनाफा प्राप्त हो सकता है।

मीन राशि (फरवरी 20 मार्च 20)

मीन राशि वाले लोग आज अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपको अपने वरिष्ठों से प्रशंसा मिलेगी। अगर निवेश करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × three =