latest horoscope
|

दैनिक राशिफल शनिवार, 22 सितम्बर 2018 यह राशियां बरतें सावधानी

latest horoscope

आज हम आपको दैनिक राशिफल बताने जा रहें हैं। जानिए कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव और किन राशि के जातकों को होगा धन लाभ और मिलेगा सच्चा प्यार, साथ ही किन राशियों के लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानियां।

मेष राशि (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक आज कोई भी आर्थिक निर्णय लेने से बचें। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। आज आपकी अपने पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले व्यक्ति आज किसी पर भी आँख बंद कर के भरोसा ना करें। आज आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। आज व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है। भारी मुनाफा मिल सकता है।

मिथुन राशि (मई 21 जून 21)

मिथुन राशि वाले आज जिस भी कार्य को हाथों में लें उसमे लापरवाही ना बरतें। आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। आए हुए मौकों को जाने ना दें।

कर्क राशि (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातकों का आज मन कहीं भटक सकता है। आप आज बच्चों को लेकर भी तनाव में रह सकते हैं। अपने स्वास्थय का ख्याल रखें।

सिंह राशि (जुलाई 23 अगस्त 21)

सिंह राशि वाले जातक आज काम के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जा सकते हैं। आज कार्यक्षेत्र में आपको विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है। आप तनाव से दूर रहें।

कन्या राशि (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले लोगों को आज कारोबार में अधिक मुनाफा प्राप्त होगा। आज अपनी सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ते रहें। किसी के साथ वाद विवाद में ना पड़ें।

तुला राशि (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातक आज आप किसी नए कार्य की रूप रेखा बना सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। अपने कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशि (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

वृश्चिक राशि वाले लोग आज थोड़े धार्मिक हो सकते हैं। आज आप किसी वाद विवाद में ना पड़ें। अगर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है तो दिन अच्छा नहीं है।

धनु राशि (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले लोग आज अपने कार्यों में ही व्यस्त रहेंगे। आप काम की अधिकता की वजह से तनाव में भी आ सकते हैं। आज किसी पर भी व्यंग ना करें।

मकर राशि (दिसंबर 23 जनवरी 20)

मकर राशि वाले लोग आज अपने लक्ष्यों से ना भटकें। आपके खर्चे आपकी आमदनी से ज्यादा होंगे। अगर कहीं निवेश करने की सोच रहें हैं तो थोड़ा रुक जाएँ।

कुम्भ राशि (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले लोग आज किसी धार्मिक समाराहों में सम्मिलित हो सकते हैं। छोटी छोटी बातों को दिल पर ना लगाएं। आज कहीं बाहर खाना ना खाएं।

मीन राशि (फरवरी 20 मार्च 20)

मीन राशि वाले लोग आज अपने कार्यों को पूरा मन लगा कर करेंगे। आप को सफलता पाने के लिए सकारात्मक सोच की आवश्यकता है। परिवार की छोटी मोटी बातों को दिल पर मत लें।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =