latest daily horoscope
|

दैनिक राशिफल मंगलवार, 02 अक्टूबर 2018 जानिए अपनी राशि पर ग्रहों का प्रभाव

latest horoscope

आज हम आपको दैनिक राशिफल (Daily Horoscope) बताने जा रहें हैं। जानिए कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव और किन राशि के जातकों को होगा धन लाभ और मिलेगा सच्चा प्यार, साथ ही किन राशियों के लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानियां।

मेष राशि / Aries (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले व्यक्ति आज अपने पुराने मित्रों या रिश्तेदारों से मुलकात कर सकते हैं। निवेश करने के लिए भी आज का दिन अच्छा है। कोशिश करें की अपने निजी जीवन की छोटी मोटी बातों को नज़रअंदाज़ करें।

वृषभ राशि / Taurus(अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए आज नकारात्मक सोच से बाहर निकलने का समय है। व्यापारियों को अधिक मुनाफा प्राप्त होगा। अगर कोई काम रुका हुआ है तो हताश ना हों।

मिथुन राशि / Gemini (मई 21 जून 21)

मिथुन राशि वाले लोग आज कोई नई योजना पर कार्य करेंगे। आप दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएंगे। आज प्रेमियों के बीच किसी बात को लेकर रिश्तों में कुछ खटास आ सकती है।

कर्क राशि / Cancer (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले व्यक्ति आज अपने कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतें। आपके विरोधी आपके कामों में अड़चन पैदा करेंगे। आज किसी से आर्थिक मदद लेने से बचें।

सिंह राशि / Leo (जुलाई 23 अगस्त 21)

सिंह राशि वाले व्यक्ति आज जो भी कार्य शुरू करेंगे उसमे अड़चने आएँगी। आप बढ़ते खर्चों को लेकर तनाव में भी आ सकते हैं। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

कन्या राशि / Virgo (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातकों के काम आज बनेगें। आप का आकर्षक व्यक्तित्व लोगों को प्रभावित करेगा। प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा है। अगर नया वाहन लेने की सोच रहें है तो थोड़ा रुक जाएँ।

तुला राशि / Libra (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातक आज अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आप आज किसी भी प्रकार का निवेश ना करें। अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

वृश्चिक राशि / Scorpio (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

वृश्चिक राशि वाले व्यक्तियों के लिए आज का दिन अच्छा है। आप संपत्ति में निवेश भी कर सकते हैं। आज अपनी वाणी पर संयम रखें। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।

धनु राशि / Sagittarius (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले व्यक्ति अपने कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। आपके सम्बन्ध जीवन साथी के साथ और मजबूत होंगे।

मकर राशि / Capricorn (दिसंबर 23 जनवरी 20)

मकर राशि वालो की आय सामान्य रहेगी। आप की सकारात्मक सोच आपको जीत दिलाएगी। आप आज मेहनत करने से जी ना चुराएं।

कुम्भ राशि / Aquarius (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुम्भ राशि वाले जातकों को आज किसी अन्य स्रोत से आय प्राप्त हो सकती है। आप आज अपने कार्यक्षेत्र में किसी भी प्रकार की लापरवाही ना बरतें।

मीन राशि / Pisces (फरवरी 20 मार्च 20)

मीन राशि वाले जातक आज किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात कर सकते हैं। आप अपनी कार्यशैली में सुधार करें। जीवनसाथी के साथ किसी बात पर अनबन हो सकती है।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − ten =