एक रेहड़ी लगाने वाले के खाते में 2.25 अरब रूपए आ गए। घटना है पाकिस्तान के कराची शहर में फालूदा कुल्फी की रेहड़ी लगाने वाले एक कादिर नामक युवक के खाते में 2.25 अरब रूपए ट्रांफर हुए हैं। यह मामला अब जांच एजेंसियों के पास है जिसकी जांच चल रही है। सूत्रों ने बताया है की यह पाकिस्तान के सिंध प्रान्त का अब तक का सबसे बड़ा मनी लांड्रिंग केस है।

मामले की जांच में पकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी का भी नाम सामने आ रहा है। सबसे बड़ी बात यह है की इस खाते के मालिक कादिर को भी जांच एजेंसियों ने बुलाया है। जबकि उसका कहना है की वो तो इतना बदकिस्मत है की इस पैसे को खर्च भी नहीं कर सकता क्यूंकि वो उर्दू में हस्ताक्षर करता है जबकि खाते में अंग्रेजी में दस्तखत हो रखें हैं।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

क्या हुआ जब रेहड़ी लगाने वाले के खाते में आये 2.25 अरब रूपए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 8 =

error: Content is protected !!