latest lifestyle nail paint

फेस्टिव सीजन पर नेल पेंट का ब्यूटी हैक

latest lifestyle nail paint

जैसा कि हम सभी जानते हैं त्योहारों का सीजन आ गया है। और इस सीजन में सभी महिलाएं और युवतियां ना सिर्फ अच्छे अच्छे कपड़े पहनना पसंद करती है बल्कि अच्छी तरह से तैयार होना भी पसंद करती है। इसी सीरीज में आज हम बात करने जा रहे है अपने ड्रेस से मैचिंग अपनी पसंद के कस्टमाइज नेल पेंट को घर पर कैसे बनाये।

हर कोई चाहता है कि अपनी ड्रेस से मैचिंग नेल पेंट लगाए। परंतु इतने सारे शेड्स की नेल पेंट्स को खरीदना और उन्हें मैनेज करना बहुत ही जय मुशकिल भी है और खर्चीला भी। आज हम इसी का एक हैक आपको बताने जा रहे हैं जिसको अपना कर आप भी अपने पसंद की नेल पेंट्स जब चाहे लगा सकती है।

ऑय शैडो  प्लेट और ब्लशर तो सभी के मेकअप किट में होता ही है। तो बस हम भी इसी के प्रयोग से बनाएंगे अपना कस्टमाइज नेल पेंट। हमे बाजार से सिर्फ एक ट्रांसपेरेंट वाइट नेल पेंट को खरीदना है। जिस भी शेड का नेल पेंट बनाना है उस कलर के ऑय शैडो को थोड़ा सा स्क्रैप करके एक कंटेनर में निकाल ले। अच्छी तरह से उसका पाउडर बना ले। अब इसमें जरूरत के अनुसार ट्रांसपेरेंट नेल पेंट की बूंदे डालकर मिलाये और अपने नाखूनों पे लगा ले। थोड़ा सा सूख जाने के बाद इसपे ट्रांसपेरेंट नेल पेंट की एक टॉप कोट फिर से लगा ले। ऐसा करने से आपकी निकाल पेंट ज्यादा समय तक टिकी रहेगी।

दोस्तो इस तरीके को आप भी अपनाए और बिना खर्चे के अपने ड्रेस से मैचिंग की कस्टमाइज नेल पेंट घर पर ही बना कर इस फेस्टिव सीजन में दिखे और भी ज्यादा स्टाइलिश।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + 10 =