latest lifestyle

ब्यूटी हैक्स- गरबा और दुर्गा पूजा पर अपनाएं यह ब्यूटी और फैशन के सीक्रेट टिप्स

latest lifestyle

जैसा की हम सभी जानते है की नवरात्रे आने को ही है और हम सभी को नवरात्रों का इंतज़ार एक और करण से भी रहता है। वो है गरबा खेलने का या दुर्गा पूजा में जाने का। आज हम आपके साथ कुछ ऐसे ही टिप्स और ट्रिक्स को शेयर करने जा रहे हैं जिसके प्रयोग से आप ना सिर्फ बड़े ही आराम से गरबा खेल सकती है बल्कि साथ मे फैशनएबल और कम्फ़र्टेबल भी हो सकती है। तो आइए जानते हैं कुछ ऐसी ही टिप्स और ट्रिक्स के बारे में।

latest lifestyle

गरबा या दुर्गा पूजा का मतलब होता है खूब सारी मस्ती और डांस। ऐसे में आपका स्टाइलिश दिखना बहुत ही ज्यादा जरूरी होता है। हम सभी जानते हैं कि गरबा खेलते वक़्त जितना हम एन्जॉय करते हैं उतना ही अपने पसीने से परेशान भी हो जाते हैं। बार बार पसीना पोछने के चक्कर मे मेकअप हट जाता है। तो इसके लिए आप वाटरप्रूफ मेकअप का प्रयोग करे। साथ ही में इस बात का भी ध्यान रखे कि आप अपने चेहरे पर बहुत ज्यादा मेकअप ना लगाए। बल्कि आप वाटरप्रूफ बोल्ड आय लाइनर और बोल्ड लिपस्टिक के साथ हल्का मेकअप ही लगा कर जाए। ऐसा करने से आपका लुक पसीने के आने के बाद भी नही खराब होगा।

latest lifestyle

कम्फ़र्टेबल होना बहुत ही ज्यादा जरूरी होता है। तो इसके लिए आप क्या कर सकती है आइये जानते हैं। कोई भी महिला या युवती कभी भी घर के बाहर निकले तो उसे साथ मे कुछ जरूरी सामान जैसे कि मोबाइल, रुमाल, थोड़ा सा मेकअप का सामान वगेरह तो चाहिए ही होता है। और इसी कारण से हैंडबैग ले जाना जरूरी हो जाता है। अब गरबा खेलते वक़्त हैंडबैग को संभालना हो जाता है मुश्किल का काम। तो इसके लिए आप मिरर वाले या फिर इम्ब्रॉयडरी वाले कपड़े के स्लिंग बैग का प्रयोग कर सकती है। ऐसा करने से स्टाइलिश भी दिखेंगी और हैंडबैग को संभालने की टेंशन भी खत्म हो जाएगी।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =