latest news sbi circular

भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहक हैं तो जरूर पढ़ें यह नया नियम

latest news sbi circular

अगर आप भी स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया यानि एस बी आई के ग्राहक हैं और इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके बड़े काम की है। एस बी आई ने एक नया सर्कुलर जारी किया है जिसके द्वारा अपने ग्राहकों को यह सुचना दी गयी है कि जो भी एस बी आई की इंटरनेट बैंकिंग का इस्तेमाल करता है वो 1 दिसंबर 2018 तक अपना मोबाइल नंबर बैंक में अपने खाते के साथ रजिस्टर करा ले। अन्यथा आपकी इंटरनेट बैंकिंग को बंद किया जायेगा।

दरअसल पिछले कुछ दिनों से एस बी आई में ग्राहकों के साथ होने वाले फर्जीवाड़ों में बड़ी ही तेज़ी आयी है। इसी कारण बैंक ने यह सर्कुलर निकाला है। आप ऑनलाइन पोर्टल के जरिये या फिर बैंक की शाखा में जाकर अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करा सकते हैं।

एस बी आई के इस कदम के बारें में आपका क्या कहना है। कमेंट कर के अपनी राय साझा करें।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + twelve =