latest entertainment movie review badhayi ho
|

फिल्म समीक्षा: इस दशहरे पर बहुत बहुत “बधाई हो”

latest entertainment movie review badhayi ho

पिछले कुछ हफ़्तों से बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक अच्छी फिल्म प्रदर्शित हो रही है। और सबसे बड़ी बात यह है की जो फिल्मे अच्छा प्रदर्शन कर रहीं हैं वो बहुत ज्यादा बजट की या बड़े बैनर की फिल्म ना होकर कम बजट वाली फिल्मे ही हैं। पर इन फिल्मों की सबसे बड़ी विशेषता इनकी कहानियां हैं।

हम हमेशा से कहते आये हैं कि किसी भी फिल्म की सबसे बड़ा हीरो उसकी स्क्रिप्ट होती है। इस बार बॉक्स ऑफिस पर बधाई हो आई है। इस फिल्म की कहानी एक अधेड़ उम्र के कपल के माता पिता बनने की कहानी को बढ़ी ही सादगी के साथ प्रदर्शित किया गया है। फिल्म में रिश्तेदारों, मोहल्ले पड़ोस के लोगों का बड़ा ही सुन्दर चित्रण किया गया है। ये फिल्म आपको हसाती भी है और रुलाती भी है।

फिल्म का निर्देशन अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा ने किया है। कलाकारों में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, सुरेखा सिकरी इत्यादि है। सभी ने अपनी अदाकारी और अपने रोले के साथ न्याय किया है। आयुष्मान खुराना की ये साल की दूसरी कामयाब फिल्म है। अंधाधुंध में भी उनके काम को काफी सराहा गया था।

हमारी और से इस फिल्म की रेटिंग 4/5 की है। आप इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ देखने जाएँ। आपको यह फिल्म कैसी लगी? कमेंट कर के अपनी राय जरूर दें।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ,  सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Image Copyright: NDTV

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − ten =