latest daily horoscope
|

साप्ताहिक राशिफल 22 से 28 अक्टूबर 2018, इन राशियों के लोग बरतें सावधानी

latest daily horoscope

आज हम आपको साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) बताने जा रहें हैं। जानिए कैसा रहेगा आपकी राशि पर प्रभाव और किन राशि के जातकों को होगा धन लाभ और मिलेगा सच्चा प्यार, साथ ही किन राशियों के लोगों को झेलनी पड़ेगी परेशानियां।

मेष राशि / Aries (मार्च 21 अप्रैल 20)

मेष राशि वाले जातक बड़ी ही तेज़ी से आगे बढ़ रहें हैं। आप ने जो अपने लक्ष्यों को चुना है उन्हें प्राप्त कर के अगले लक्ष्यों की और आप अग्रसर हो रहें हैं। आपकी सोच सकारत्मक है। आप पर प्रभु की कृपा बनी हुई है। 

वृषभ राशि / Taurus (अप्रैल 21 मई 20)

वृषभ राशि वाले जातकों के जीवन में रोमांस बना रहेगा। आप जिस भी कार्य को हाथ में लेते हैं उसे पूरा कर के ही छोड़ते हैं। आप इस सप्ताह परिवार के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं। कारोबारियों को नए उद्यमों में सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि / Gemini (मई 21 जून 21)

मिथुन राशि वाले जातक अगर कोई नया कारोबार शुरू करने की सोच रहें हैं तो समय अच्छा है। आपको इस सप्ताह कोई पुरस्कार प्राप्त हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रशंसा होगी। आप अपनी सोच को सकारात्मक रखें।

कर्क राशि / Cancer (जून 22 जुलाई 22)

कर्क राशि वाले जातक इस सप्ताह किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आप अपने कार्यक्षेत्र में थोड़े सतर्क रहें। अन्यथा आपका किसी के साथ वाद विवाद हो सकता है। परिवार के साथ समय बिताएंगे। आप अपने स्वास्थय का ख्याल रखें।

सिंह राशि / Leo (जुलाई 23 अगस्त 21)

सिंह राशि वाले जातक इस समय ऊर्जा से परिपूर्ण है। आप आगे बढ़ने के लिए तत्पर है। इस सप्ताह आपके खर्चे भी अधिक होंगे। आप समय का पूरी तरह सदुपयोग ना कर पाने की कारण थोड़े तनाव में आ सकते हैं।

कन्या राशि / Virgo (अगस्त 22 सितम्बर 23)

कन्या राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह काफी रोचक रहेगा। आप बहुत से कार्य करेंगे। आप को कोई सम्मान भी प्राप्त हो सकता है। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आप अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें।

तुला राशि / Libra (सितम्बर 24 अक्टूबर 23)

तुला राशि वाले जातकों के लिए यह सप्ताह मिला जुला रहेगा। आप कठिन दौर से गुजर रहें हैं लेकिन आपका आत्मविश्वास आपको मजबूती देगा। कोशिश करें की किसी वाद विवाद में ना पड़ें। व्यापारियों के लिए समय अच्छा है।

वृश्चिक राशि / Scorpio (अक्टूबर 24 नवंबर 22)

वृश्चिक राशि वाले जातक इस समय नई योजनाओं पर कार्य कर रहें हैं। आप की छवि आपके कार्यक्षेत्र में आपको आगे बढ़ने में सहायक सिद्ध होगी। आप को नए अवसर प्राप्त होंगे। आप निवेश की योजना पर कार्य करेंगे।

धनु राशि / Sagittarius (नवंबर 23 दिसंबर 22)

धनु राशि वाले जातक इस सप्ताह बड़ी जल्दी में हैं। आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। परिवार से सहयोग मिलेगा। प्रेमियों और शादीशुदा लोगों के लिए समय अच्छा है। कारोबारी कोई नई साझेदारियां कर सकते हैं।

मकर राशि / Capricorn (दिसंबर 23 जनवरी 20)

मकर राशि वाले जातक इस सप्ताह किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा ना करें। इस सप्ताह आपको पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। परिवार में किसी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। बच्चों की ओर से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है।

कुम्भ राशि / Aquarius (जनवरी 21 फरवरी 19)

कुंभ राशि वाले जातक इस सप्ताह अपने कार्यक्षेत्र में रुकावटों का सामना करेंगे। आपके खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी। अगर आप अविवाहित हैं तो कोई आपकी जिंदगी में आ सकता है। आप पैसों को सट्टे में ना लगाएं।

मीन राशि / Pisces (फरवरी 20 मार्च 20)

मीन राशि वाले व्यक्ति अपने कार्यों में सफलता पाएंगे। आप अगर अपना कार्य कर रहे हैं तो आपके ग्राहक आपसे संतुष्ट नज़र आएंगे। आपको प्रसिद्धि मिलेगी। आप निवेश संबंधी योजनाओं पर भी कार्य करेंगे।

यदि आपको उपरोक्त दी गई जानकारी अथवा यह लेख अच्छा लगा हो तो कृपया कर के हमारे चैनल (#ekaansh) को फॉलो / सब्सक्राइब जरूर करें ताकि आपको इसी प्रकार के लेख, जानकारियां और खबरें सबसे पहले मिलती रहे। साथ ही अपनी पसंद की न्यूज़ को लाइक और शेयर भी जरूर करें जिससे दूसरे लोग भी इसका लाभ उठा पाएं। अगर आपका कोई प्रश्न हो तो कमेंट कर के हम से जरूर पूछें।

नोट: उपरोक्त दी गईं जानकारियाँ, सिफारिशें और सुझाव प्रकृति में सामान्य हैं। यदि आप स्वयं पर इसका प्रयोग करना चाहते हैं तो पहले एक पंजीकृत या प्रमाणित पेशेवर या ट्रेनर से परामर्श जरूर कर लें। उसके उपरान्त ही इस सलाह पर अमल कीजिये।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × one =